Viral Video. सोशल मीडिया में इन दिनों तहर-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब दो महिलाओं का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ये महिलाएं गाड़ी चलाते हुए हुए ऐसा रील बना रही है, जिसे देखकर लोग भड़क गए है. वीडियो में दो महिलाओं को Thar चलाते हुए डांस करते देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि दोनों महिलाएं गाड़ी ड्राइव करते हुए बिंदास डांस कर रही हैं और पीछे बैठा शख्स इनके लिए रील बना रहा है. हैरान कर देने वाली बात यह हैं कि डांस कर रही एक महिला थार चला रही है तो दूसरी उसके बगल बैठकर गाने पर डांस कर रही है.

लोग कह रहे हैं यही कारण है हादसे का

रील बनाने वाली महिलाएं ‘छम्मक छल्लों’ गाने पर डांस करती देखी जा सकती हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को एक्स पर @Nishantjournali नाम के यूजर ने शेयर कर लिखा, खुद तो मरेंगी दूसरों को और मारेंगी….! यही कारण है हादसे का!….

यूजर ने लिखा है कि तस्वीरें हैं नेशनल हाईवे NH 9 की… #गाजियाबाद से #दिल्ली की तरफ जाते हुए. छम्मक छल्लो गाने पर बनाई गई #Reel  Thar…UP14FR5113 #VideoViral हों रहा. @Uppolice@DelhiPolice वीडियो को संज्ञान में लेते हुए यूपी पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस को कारवाई के लिए कमेंट्स में मेंशन किया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक