Big News. पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे ने अपनी जान को खतरा बताया है. इसके बाद सियासत में खलबली मच गई है. पूर्व मुख्यमंत्री वीर बहादुर सिंह के बेटे और 7 बार के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने जान का खतरा बताया है. उन्होंने एक निजी न्यूज़ चैनल पर कहा कि मुझे मारने के लिए एक करोड रुपए इकट्ठा किए गए हैं.

फतेह बहादुर ने आरोप लगाया है कि यूपी पुलिस के अधिकारी कुछ माफियाओं के साथ मिलकर उन्हें मारना चाहता है. बता दें कि फतेह बहादुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले से ही आते हैं. इसको लेकर अब चर्चा तेज हो गई है. बहादुर ने कहा है कि मेरी जान को खतरा है. मेरे साथ कोई भी हादसा कभी भी हो सकता है. इस हादसे का षड्यंत्र यूपी पुलिस के अधिकारी माफियाओं के साथ मिलकर रच रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket in OYO Hotel : होटल में चल रहा था देह व्यापार, कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले 8 जोड़े

नहीं हो रही कोई कार्रवाई – फतेह बहादुर सिंह

बहादुर ने कहा कि मुझे मारने के लिए एक करोड़ रुपए का चंदा भी इकट्ठा किया गया है. मैंने ये सारी बातें मुख्यमंत्री को बताई है, लेकिन 10-12 दिन बाद भी कोई एक्शन नहीं हुआ है. हमने इस बाबत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी पत्र लिखा है.

इसे भी पढ़ें – कुंवारों को मीठी-मीठी बातों में फंसाती थीं युवतियां, जाल में फंसते ही करती थीं ये काम, पूरी बातें जानकर हो जाएंगे हैरान

जानिए कौन हैं फतेह बहादुर सिंह

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीर बहादुर के बेटे फतेह बहादुर सिंह गोरखपुर और महराजगंज के दिग्गज नेता हैं. वे गोरखपुर के कैम्पियरगंज से तीन बार और महराजगंज के पनियारा से चार बार विधायक रहे हैं. 2022 में वे कैम्पियरगंज से चुनाव जीते थे. उन्होंने इस चुनाव में सपा के काजल निषाद को करीब 42 हजार वोटों से हराया था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक