कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से किन्नर की हत्या के लिए सुपारी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बधाई मांगने को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ। इसके बाद एक किन्नर ने दूसरी की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी दी थी। हत्या की कोशिश भी की गई लेकिन वह फेल हो गई। जिसके बाद काफी जद्दोजहद के बाद इनामी किन्नर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

ग्वालियर पुलिस ने 5000 रुपए के इनामी किन्नर पलक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुरैना से गिरफ्तार किया है। पलक पर दूसरे किन्नर पर सुपारी देकर फायरिंग करने का आरोप है। दरअसल हजीरा इलाके में किन्नर के दो गुटों में बधाई के पैसे और क्षेत्र को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। आरोपी किन्नर पलक इलाके की दबंग किन्नर मानी जाती है। वह पहले भी अपने क्षेत्र को लेकर दूसरे किन्नरों से मारपीट और झगड़ा कर चुकी है। उसका इलाके में दबदबा है। वह अपने साथ कुछ बाउंसर भी रखती हैं। उन्हीं बाउंसर में से एक कालू यादव नाम के बाउंसर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बीती 18 मई को सोना गार्डन हजीरा इलाके में ।सोनम नाम की किन्नर पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कराई थी। 

घर में पति ने किया ऐसा काम कि अस्पताल पहुंच गई महिला, आपबीती सुन पुलिस भी हुई हैरान

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। फायरिंग की घटना में दूसरी किन्नर सोनम बाल बाल बची थी। लिहाजा पुलिस ने उस दौरान तीन लोगों को सोनम पर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन वारदात के बाद जब खुलासा हुआ कि इस फायरिंग की घटना के पीछे। मास्टरमाइंड दबंग किन्नर पलक हैं। पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया था। लेकिन जैसे ही उसे भनक लगी कि उसके बाउंसर साथी जिन्होंने पैसा लेकर उसकी दुश्मन किन्नर सोनम को मौत के घाट उतारने गए थे। उन्हें पुलिस ने दबोच लिया है। यह सुनने के बाद वह मौका पाकर फरार हो गई । जिसके बाद ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने उसकी गिरफ्तारी पर 5000 का इनाम रखा था। 

मंदिर में पूजा करने आई भक्त का महंत ने किया रेप, युवती बोली- पकड़कर मुझे कमरे में ले गए बाबा और मेरे साथ…, 8 महीने की प्रेग्नेंट हुई तो घर वालों के उड़े होश

ग्वालियर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने पुलिस आरोपी किन्नर पलक से पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस को इसकी सरगर्मी से तलाश थी। पलक की दबंगई और गुंडागर्दी के कई वीडियो सामने आए हैं। जिसमें पलक अपने पाले हुए गुंडों के साथ बदमाशी करते हुए नजर आ रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m