लखनऊ. उत्तर प्रदेश की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है. एक तरफ लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के से उत्तर प्रदेश भाजपा में विवाद की खबरें आ रही है. वहीं दूसरी तरफ इसी मुद्दे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कुछ ऐसा पोस्ट किया, जो सुर्खियों में आना तय था. दरअसल अखिलेश यादव ने एक्स पर कहा है कि 100 लाओ, सरकार बनाओ. अखिलेश यादव की यही पोस्ट अब सुर्खियां बटोर रही है. माना जा रहा है कि अखिलेश यादव ने अपनी इस पोस्ट के सहारे भाजपा पर निशाना साधा है.

सपा मुखिया अखिलेश यादव के इस पोस्ट के जवाब में भाजपा की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है. भाजपा नेता आलोक अवस्थी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव को जवाब दिया. आलोक अवस्थी ने लिखा कि अगर संघर्ष कर पार्टी खड़ी की होती तो आज ऑफर नहीं देने पड़ते, पार्टी पर कब्जा करने वाले अखिलेश के राज को जनता भूली नहीं है,अपराधियों, बलात्कारियों, लव जिहादियों, आतंकवादियों, भूमाफियों, रंगदारों, भ्रष्टचारियों, युवाओं के रोजगार ठगने वालों की समर्थक सरकार को जनता ने ठिकाने लगाया है आगे भी लगाएगी. इसलिए ऑफर बांटते फिर रहे हैं, क्यों की खुद की कोई कुव्वत नहीं है.

इसे भी पढ़ें – क्या गिर जाएगी योगी सरकार? केशव प्रसाद मौर्य बनेंगे मुख्यमंत्री!

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश यादव को घेरा

इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि सपा बहादुर अखिलेश यादव, बीजेपी की देश और प्रदेश दोनों जगह मजबूत संगठन और सरकार है, सपा का पीडीए धोखा है, यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी असंभव है, बीजेपी 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहराएगी. वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव भी कह चुके हैं कि सरकार आपस में लड़ रही है, जनता भी सारे भ्रष्टाचार को जानती है, कुर्सी की लड़ाई में जनता बहुत परेशान है. केशव प्रसाद मौर्य पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी अपने हारे हुए लोगों के साथ खड़ा होना चाहती है,ये कमजोर पड़ गए हैं. साथ ही उपचुनाव पर अखिलेश यादव ने कहा कि हमने जैसा किया, उससे बेहतर करेंगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक