राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। भविष्य के मध्य प्रदेश का विजन तैयार करने के लिए भोपाल में हुए दो दिवसीय विजनरीज ऑफ मध्य प्रदेश 2024 कार्यक्रम का समापन गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में हुआ. कार्यक्रम के दूसरे दिन मुख्यमंत्री डाॅ मोहन यादव ने प्रदेश के विजनरीज को सीएम हाउस में आमंत्रित किया. मुख्यमंत्री निवास पहुंचने पर सीएम ने लल्लूराम डॉट कॉम और NEWS 24 MP-CG के चेयरमैन नमित जैन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. मुख्यमंत्री ने उनके साथ उनके अलग-अलग विजन पर मंथन किया. इसके बाद मोमेंटो प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया. मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया कि प्रदेश के विकास के लिए विजनरीज ने जो खाका तैयार किया गया है. उसमें प्रदेश सरकार हर स्तर पर सहयोग प्रदान करेगी. 

सीएम डॉ मोहन यादव ने लल्लूराम डॉट कॉम और NEWS 24 MP-CG के चेयरमैन नमित जैन समेत उज्जैन के वरदान वायोटेक लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर लोकेंद्र राजपूत, भोपाल के सेज ग्रुप की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर शिवानी अग्रवाल, इंदौर के हाईलिंक ग्रुप के डायरेक्टर वीरेंद्र गुप्ता को मोमेंटो देकर सम्मानित किया. इंदौर के इन्डेक्स मेडिकल काॅलेज एवं हाॅस्पिटल के डायरेक्टर सुरेश भदौरिया, इंदौर के देवी अहिल्या हाॅस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के डायरेक्टर अजय हार्डिया औैर सीईओ मनीषा हार्डिया, बड़ोदा के ग्लोबल व्हाइट सीमेंट के डायरेक्टर शिरीष पाठक और भोपाल डिस्टीब्यूटर राजा चंद्रा का सम्मान किया. उज्जैन की अवंतिका यूनिवर्सिटी के कुलपति डाॅ नितिन राणे, रतलाम के अभ्यास करियर इंस्टीटयूट के डायरेक्टर राकेश कुमावत और निलिमा कुमावत का मुख्यमंत्री ने सम्मान किया. खरगोन के केके फाइवर के मैनेजिंग डायरेक्टर कैलाश अग्रवाल व आर सी कानूनगो, भोपाल के श्रीराम प्राॅपर्टीज एंड डवलपर के मैनेजिंग डायरेक्टर परितोष माथुर के साथ एचडीएफसी बैंक के सर्कल हेड जतिन अरोरा का मोमेंटो देकर सम्मान किया.

आपको बता दें न्यूज 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और लल्लूराम डाॅट काॅम के विजनरीज ऑफ मध्य प्रदेश कार्यक्रम का शुभारंभ बुधवार को हुआ था. भोपाल के एमपी नगर स्थित होटल में हुए कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने किया था. पहले दिन प्रदेश के विजनरीज के साथ प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने दिनभर मंथन किया था. गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में विजनरीज के सम्मान समारोह के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ. 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m