जींद। कांग्रेस सांसद दीपेंदर हुड्डा ने आज जुलाना विधानसभा क्षेत्र में हरियाणा मांगे हिसाब अभियान ते तहत पदयात्रा करने के बाद दिहाड़ी मजदूरी करने वाली महिलाओं से मुलाकात की और उनके साथ भोजन किया। इस दौरान महिलाओं ने सांसद दीपेंदर हुड्डा को उनकी परेशानियां बताईं। इसके जवाब में दीपेंदर ने कहा है कि आज जो आप लोगों ने मुझे रोटी खिलाई है, मैं उसे कभी नहीं भूलूंगा, हमेशा याद रखूंगा। इसके अलावा जो भी आप लोगों की परेशानी है, मैं उसे हर हाल में दूर करूंगा।

वहीं दीपेंदर ने बच्चों से भी मुलाकात की। दीपेंदर हुड्डा को देखकर महिलाएं भी खुश हुईं और उन्होंने दीपेंदर के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया। इसके बाद दीपेंदर और सोनीपत सांसद सतपाल ब्रम्हचारी ने महिलाओं के साथ नीचे चादर पर ही बैठ गए और भोजन किया। दीपेंदर के साथ महिलाओं ने भी रोटी, सब्जी और प्याज खाई।

भोजन के दौरान एक बुजुर्ग महिला ने दीपेंदर हुड्डा को बताया कि उसके दोनों बच्चे विकलांग हैं, इसलिए उन्हें दोनों बच्चों के लिए पेंशन की जरूरत है। उसे सिर्फ दीपेंदर पर ही भरोसा है। इस पर दीपेंदर हुड्डा ने कहा कि मैं आपका काम जरूर करवाऊंगा। आप चिंता मत करो। मैं आप लोगों की समस्या सुनने ही आया हूं।

वहीं अन्य महिलाओं ने भी अपनी-अपनी परेशानियां बताईं। महिलाओं ने बताया कि बीजेपी सरकार ने ऐसा सिस्टम बना रखा है, जिसके चलते हमें पेंशन नहीं मिल पा रही है। पीने की पानी की दिक्कत है। राशनकार्ड नहीं बन पाया है। आज तक किसी ने ध्यान नहीं दिया हम परेशान रहते हैं। हमें आप पर भरोसा है, आप हमारा काम जरूर करवाएंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H