अमित पांडेय, सीधी। युवा कांग्रेस के बैनर तले आज सत्याग्रह आंदोलन शुरू किया गया। जिसमें मुख्य रूप से नर्सिंग घोटाला,नीट घोटाला, बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई,समेत अन्य क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर 24 घंटे का सत्याग्रह आंदोलन किया जा रहा है। जिसमें विंध्य के वरिष्ठ नेता, पूर्व नेता प्रतिपक्ष व चुरहट विधायक अजय सिंह राहुल समेत अन्य स्थानीय नेता शामिल रहे। चुरहट विधायक अजय सिंह ने इस दौरान बीजेपी की सरकार बनाने को लेकर देश की जनता को अजीब बता दिया। उन्होंने कहा कि देश की जनता भी अजीब है जो देश में BJP की सरकार बना दी।

वहीं अजय सिंह ने इस दौरान बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि साधारण व्यक्ति को मालूम हो जाना चाहिए कि भाजपा कौन से स्तर पर भ्रष्टाचार कर रही है। 24 घण्टे चलने वाले सत्याग्रह आंदोलन में युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मितेन्द्र दर्शन सिंह यादव भी शामिल होंगे।

मध्यप्रदेश में चुनाव की सरगर्मी के बाद अब प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर यूथ कांग्रेस के बैनर तले आज सीधी जिला मुख्यालय में सत्याग्रह आंदोलन शुरू किया गया। जहां मौके पर चुरहट विधायक अजय सिंह ने डबल इंजन की सरकार पर हमला कर प्रदेश में हुए घोटालों पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि अब लोगो को समझ जाना चाहिए कि भाजपा कौन से स्तर पर भ्रष्टाचार कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि शिक्षा में घोटाला, गरीबी रेखा घोटाला, मनरेगा में घोटाला, कौन सी चीज में भ्रष्टाचार नहीं है। अब ये मामला ढूंढना पड़ेगा। आज अजीब गरीब देश की जनता है, फिर से भाजपा की सरकार केंद्र में बना दी। थोड़ा सा चूक गए नहीं तो नरेंद्र मोदी तीसरी बार ना होते। आने वाले समय में इनके कृत्य,गलत योजना की चर्चा हर स्तर पर बढ़ा दे। आने वाले समय में इनकी सरकार फिर से नहीं आएगी। 

वहीं बीते दिनों भोपाल में कांग्रेस कार्यालय में सिंगरौली की कांग्रेस नेता मधु शर्मा के मामले में जानकारी मिली। थोड़ा व्यवधान पैदा हुआ, उसमें न अल्का लम्बा की गलती थी न मधु शर्मा की। थोड़ी गर्मागर्मी हुई, उसके बाद मामला सही हो गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m