चंडीगढ़. रेलवे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है जिसमें चंडीगढ़ से जाने वाली एक ट्रेन पटरी से उतर गई है।
डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस जो कि चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही थी के साथ भयानक हादसा हो गया। यह हादसा उत्तर प्रदेश के गोंडा में घटा है। वहां ट्रेन के कुछ डब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन के पटरी से उतरते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस चंडीगढ़ से जा रही थी। ट्रेन के 3AC के साथ 15 बोगियां पटरी से उतर गई, जिसमें से 3 बोगियां पलटी खा गई। इस हादसे के दौरान 4 यात्री मर गए, वहीं 20-25 यात्रियों के घायल होने की संभावना है। 2 यात्रियों के पैर कटने की भी सूचना प्राप्त की गई है। बता दें कि सूचना मिलते ही रेलवे ऑफिसर मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू किया जा रहा है।

जैसे ही ट्रेन पटरी से उतरी वैसे ही ट्रेन में हड़कंप मच गया यात्री जोर-जोर से चिल्लाने लगे लोगों की दर के मारे हालत खराब हो गई थी कई लोगों को गंभीर छोटी आई है और इसके लिए आसपास के लोगों ने मदद की है साथी रेलवे के अधिकारी और राहत कार्य करने वाले कर्मचारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। अच्छा इतना भीषण ताकि ट्रेन के कुछ डिब्बे करीब 100 मीटर आगे तक पहुंच गए और एसी कोच में बैठने वाले यात्रियों ने खिड़की के कांच को फोड़ कर खुद की जान बचाई है।