शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज मंत्री विश्वास सारंग के समर्थकों ने थाने में सुंदरकांड काण्ड पाठ का आयोजन किया गया। इसे लेकर अब प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने भी टीटी नगर थाने में सुंदरकांड पाठ करने की अनुमति मांगी है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने टीटी नगर प्रभारी को पत्र लिखा है। पीसी शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ता का जन्मदिन होने का हवाला दिया है।  

छात्रा को घुमाने कमरे में ले गया बॉयफ्रेंड, रोमांटिक फोटोशूट के बाद संबंध बनाने का बनाया दबाव, मना करने पर करने लगा ये काम

अब इसे लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने आवेदन देकर कहा है कि, “निवेदन है कि हमारे कांग्रेस कार्यकर्ता अध्यक्ष वार्ड 47 बन्टी जैन का जन्म दिवस 20 जुलाई शनिवार को है। हम सब थाना टी.टी. नगर में उनके जन्म दिवस पर उनकी दीर्घायु की कामना के साथ सुन्दरकाण्ड कराना चाहते है। । जिस प्रकार अशोका गार्डन थाने में बीजेपी कार्यकर्ता श्री नरेश जाधव के जन्म दिवस पर दिनांक 18 जुलाई गुरुवार को सुन्दर काण्ड़ की अनुमति प्रदान की गई थी। उसी तरह हमारे कांग्रेस कार्यकर्ता बन्टी जेन के जन्म दिवस शनिवार 20 जुलाई को अनुमति टी.टी. नगर थाने में सुन्दरकाण्ड आयोजन करने की अनुमति प्रदान करे।” 

CM मोहन का बड़ा ऐलान: MP में पुलिस बैंड वादकों की होगी भर्ती, ट्रेनिंग लेने वालों को मिलेंगे 11 हजार, पुलिस हॉस्पिटल का लोकार्पण जल्द

दरअसल इस मामले ने उस वक्त तूल पकड़ा जब नर्सिग घोटाले में मंत्री विश्वास सारंग की एफआईआर दर्ज करवाने कांग्रेस अशोका गार्डन थाने पहुंचे थे। इस दौरान थाने में सुंदरकांड चल रहा था। कांग्रेस का आरोप था कि पुलिस ने सुंदरकांड के पीछे एक आम नागरिक का जन्मदिन होने का हवाला दिया था। पुलिस के बयान ने कांग्रेस को एक बड़ा मौका दे दिया जिसे पार्टी भुनाना नहीं चाहती थी।

इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम थाने FIR करवाने गए थे। वहां थाने में सुदंरकांड पाठ किया जा रहा है। मैं भी 10 साल सीएम रहा यह नियम नहीं है। पुलिस अधिकारी बता रहे थे कि सुंदर पाठ का आयोजन उन्होंने किया। एक आम व्यक्ति का जन्मदिन था उस उपलक्ष्य में वहां पर सुंदर पाठ किया जा रहा था। हमारे भी कार्यकर्ताओं का जन्मदिन आता है अब उनका जन्मदिन भी हम थानों में मनाएंगे। बकरा ईद का आयोजन भी हम थानों में करेंगे। थाने के अंदर सुंदर पाठ नियमों का उल्लंघन है। थाने के अंदर सुंदर पाठ करने की इजाजत किसने दी, उसका नाम स्पष्ट होना चाहिए। कांग्रेस पार्टी हर थाने में सुंदरकांड पाठ करवाने का आवेदन अधिकारियों को देगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m