Today’s Top News: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है. नक्सलियों की IED ब्लास्ट की चपेट में आने से 2 जवान शहीद हो गए. वहीं 4 जवान घायल हुए हैं. घायल जवानों को बेहतर उपचार के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर रेफर किया गया है. आज सीएम ने शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी और घायल जवानों से अस्पताल में मुलाक़ात कर उनका हाल जाना.

रायपुर। भारत सरकार के आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय की ओर से शहरी गरीब परिवारों को सशक्त बनाने और उनकी आजीविका के अवसरों को बढ़ाने में उत्कृष्ट कार्यों के लिए आज नई दिल्ली में प्रदान किए गए ‘स्पार्क’ पुरस्कारों में छत्तीसगढ़ का दबदबा रहा. राज्य को इसमें विभिन्न श्रेणियों में पांच पुरस्कार मिले. प्रदेश के तीन शहरों को अपनी-अपनी श्रेणियों में प्रथम पुरस्कार, एक नगरीय निकाय को द्वितीय पुरस्कार और राज्य स्तरीय पुरस्कारों में छत्तीसगढ़ को पूरे देश में तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया.

बिलासपुर। डायरिया और मलेरिया से प्रदेश में हो रही लगातार मौतों पर स्वत: संज्ञान लेते हुए आज हाई कोर्ट में जनहित याचिका मानकर सुनवाई की. चीफ जस्टिस रमेश सिन्हा के डिवीजन बेंच ने अव्यवस्था पर प्रदेश के मुख्य सचिव से जवाब मांगा है. 

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक 19 जुलाई को दोपहर 3 बजे से नवा रायपुर स्थित महानदी भवन में होगी. दिल्ली प्रवास के दौरान भाजपा अध्यक्ष के साथ केंद्रीय मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की प्रदेश से जुड़ी योजनाओं-परियोजनाओं के बाद हो रही इस बैठक में अनेक विषयों पर फैसला लिया जाएगा.

दिनभर की प्रमुख खबरें पढ़ने इस लिंक पर करें क्लिक –

बीजापुर IED ब्लास्ट में घायल जवानों से मिलने पहुंचे CM साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा और अरुण साव भी पहुंचे अस्पताल

‘स्पार्क’ पुरस्कारों में छत्तीसगढ़ का दबदबा, शहरी आजीविका मिशन में अच्छे कार्यों के लिए मिले पांच राष्ट्रीय पुरस्कार

डायरिया और मलेरिया से हो रही मौतों पर हाई कोर्ट ने लिया संज्ञान, अव्यवस्था पर मुख्य सचिव से मांगा जवाब

साय कैबिनेट की कल महानदी भवन में बैठक…

पटवारियों की हड़ताल खत्म : आज से लौटेंगे काम पर, राजस्व मंत्री से मुलाकात के बाद लिया फैसला

रायपुर में Sex racket का भंडाफोड़ : घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला दलाल समेत 4 युवक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में अब तक 287.5 मिलीमीटर औसत वर्षा दर्ज, सबसे ज्यादा बीजापुर, तो सबसे कम सरगुजा में हुई बारिश …

शिवनाथ नदी में मर गईं लाखों मछलियां, शराब फैक्ट्री का दूषित पानी छोड़ने से मौत की आशंका

‘साहब, प्रेमिका से मुझे मिलवा दो,’ कलेक्टर जनदर्शन में प्रेमी ने लगाई गुहार…

CG में शर्मनाक घटना : 5 साल पहले छोड़ गई मां, पिता भी काम करने दूसरे जिले गए, घर पर 7 साल के भाई के साथ रह रही थी 12 साल की बहन, दरिंदे ने बच्ची से कई बार किया दुष्कर्म

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H