Dyson ने ग्लोबल मार्केट में अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है. यह एक हेडफोन्स है और इसका नाम Dyson OnTrac है. यह एक अट्रैक्टिव डिजाइन और कलर वेरिएंट में आता है. कंपनी ने इसमें सिंगल चार्ज में 55 घंटे का Listening Time दिया है. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं. Dyson OnTrac में बेस्ट इन क्लास नॉयस कैंसिलेशन मिलता है. यह 40 dB तक की नॉयस को कम कर सकता है. इसमें डीप सब बेस दिया है. कंपनी ने इसके लिए कस्टमाइज कैप्स और कुशन का ऑप्शन दिया है, जिसमें 2 हजार से अधिक के ऑप्शन मौजूद हैं.

Dyson OnTrac Headphones स्पेसिफिकेशन

कंपनी का कहना है कि नए ऑन ट्रैक को बेस्ट इन क्लास एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन से लैस किया गया है. इसका एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन एल्गोरिदम बाहरी साउंड को प्रति सेकंड 384,000 बार सैंपल करने के लिए 8 माइक्रोफोन का उपयोग करता है, ताकि 40dB तक के अनवांटेड न्वाइज को खत्म किया जा सके. इसके अलावा हेडफोन बाहरी कैप और ईयर कुशन के साथ 2000 से ज्यादा तरीकों से कस्टमाइज किया जा सकता है. कंपनी का कहना है कि ये ईयर कुशन अल्ट्रा-सॉफ्ट माइक्रोफाइबर और हाई-ग्रेड फोम से बने हैं, जो कंफर्ट की गारंटी देते हैं.

ऑन ट्रैक हेडफोन को मायडायसन ऐप से कनेक्ट किया जा सकता है. इसकी मदद से रियल टाइम साउंड ट्रैकिंग, कस्टम ईक्यू मोड, हेड डिटेक्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसमें जॉयस्टिक प्लेबैक और वॉयस कमांड की मदद से कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. इसके साथ 55 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलता है.

यूजर्स के कंफर्ट को देखते हुए कंपनी ने कुशनिंग में अल्ट्रा सॉफ्ट माइक्रोफाइबर और हाई ग्रेड का फॉम इस्तेमाल किया है. इसकी कीमत 499 अमेरिकी डॉलर है. भारतीय करेंसी में इसे कंवर्ट करेंगे, तो यह 41,735 रुपये हो सकती है.