Threat to Murder CM Yogi: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। प्रयागराज (Prayagraj) के LLB के छात्र ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम योगी को पांच दिनों के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

UK Riots: ब्रिटेन में भड़का दंगा, दंगाइयों ने गाड़ियों में लगाई आग, सड़कों पर जमकर मचाया उत्पात, आगजनी और हिंसा की देखें तस्वीरें और VIDEO

आरोपी ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच दिन के अंदर बम से उडा दूंगा। इतना ही नहीं आरोपी ने पोस्ट के साथ यूपी पुलिस, डीएम और यूपी एसटीएफ को भी टैग किया था।

Muslim Marriage Law: असम में मुस्लिम विवाह और तलाक पंजीकरण कानून रद्द, सीएम हिमंता ने किया ऐलान, जानिए क्या है नया नियम

आरोपी की पहचान सराय इनायत के मलावा बुजुर्ग गांव निवासी अनिरुद्ध पांडे के रूप में हुई है। वह झूंसी क्षेत्र के एक निजी कॉलेज में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र है।

NEET Paper Leak में CBI का एक्शन जारी, Ranchi RIMS Hospital की मेडिकल छात्रा गिरफ्तार, सॉल्वर होने का शक

जैसे ही अनिरुद्ध पांडे का पोस्ट वायरल हुआ तो प्रयागराज पुलिस की साइबर सेल एक्टिव हो गई है।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस और एसओजी की संयुक्त टीमें लगाई गईं। इस दौरान उसकी लोकेशन सराय इनायत इलाके में मिली। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को पकड़ लिला और पूछताछ के लिए उसे थाने लेकर पहुंचीं। इसके बाद उसके खिलाफ सीएम को धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई।बाद में उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि युवक ने फेमस होने के लिए यह संदेश पोस्ट किया था।

मानसून सत्र में मोदी सरकार लाने जा रही ये 6 नए विधेयक, ये आपके जीवन को पूरी तरह बदल देंगे!, जानें डिटेल- Parliament Monsoon Session-2024

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H