कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। यदि आप भी अपने गले की प्यास बुझाने के लिए बाजार से पैकड ड्रिंकिंग वाटर खरीद कर पीते हैं तो सावधान हो जाइए। क्योंकि बाजार में मिलने वाला वो पानी आपकी जान पर भी भारी पड़ सकता है। दरअसल बाजार में पैक्ड ड्रिंकिंग वाटर के नाम पर जमकर नकली माल बेचा जा रहा है और लोगों की जान के साथ सीधा खिलवाड़ किया जा रहा है। 

कलेक्ट्रेट के बाद अब मंदिर पर युवती ने बनाई रील: ‘आंखें भी कमाल करती हैं’ गाने पर किया डांस, Video वायरल 

ताजा मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है। जहां सील पैक ड्रिंकिंग वाटर पीने के बाद एक व्यक्ति की जान पर बन आई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां आईसीयू में वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। ग्वालियर के आपागंज निवासी नदीम खान मोहर्रम के जुलूस में शामिल होने आनंद नगर पहुंचे थे और जुलूस के दौरान जब उन्हें प्यास लगी तो वह शीतला डेयरी पर पैक ड्रिंकिंग वाटर की बोतल लेने पहुंचे। पानी पीते ही नदीम खान की हालत बिगड़ गई और उन्हें गंभीर अवस्था में ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय में रिश्तेदार लेकर पहुंचे। जहां नदीम खान को तुरंत आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

MP में नर्सिंग घोटाले पर सियासतः सुंदरकांड पाठ को लेकर पूर्व CM दिग्विजय सिंह डीजीपी से करेंगे मुलाकात

नदीम के भाई ताहिर खान का कहना है कि बोतल उन्होंने अभी भी संभाल कर रखी है और मामले की सूचना थाना बहोड़ापुर पुलिस को दी है। उन्होंने बताया कि पानी की बोतल बिसलेरी के नाम की है, लेकिन बिसलेरी के नाम पर नकली बोतल दुकानदार द्वारा थमा दी गई। पानी को पीते ही नदीम की तबीयत बिगड़ गई। जब उन्होंने बोतल खोलकर देखी तो उसमें से बदबू आ रही थी। नदीम को जयारोग्य अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है, जहां उसका इलाज जारी है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m