चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में हुई 6 लाख रुपये से अधिक के लूट का पर्दाफाश हो गया है। रुपये रिटायर्ड फौजी अरुण सिंह ने लूटे थे, जो सेना में पदस्थ रह चुका है। सीसीटीवी की मदद से पुलिस उसके घर तक पहुंच पाई। पुलिस ने आरोपी फौजी के घर छापामार कार्रवाई कर चार लाख से अधिक की राशि बरामद की है। वहीं आरोपी फरार है जिसकी तलाश अभी की जा रही है। इसमें चौंकाने वाली बात तो यह है कि आरोपी अरुण की पत्नी प्रीति ने दो घंटे बाद ही लूट की राशि से एक स्मार्ट टीवी खरीद लिया था।

इंदौर बैंक लूट में खुलासा: रिटायर्ड फौजी निकला लूटेरा, आरोपी के घर से 4 लाख बरामद, तलाश में जुटी पुलिस

दरअसल, मंगलवार को दिनदहाड़े विजयनगर क्षेत्र की पंजाब नेशनल बैंक में गोली चलाकर लूट की घटना सामने आई थी। आरोपी रेनकोट पहनकर बैंक के अंदर पहुंचा और गोली चला कर उसने 6 लाख से अधिक की राशि लूट कर फरार हो गया था। मामले को लेकर पुलिस तत्काल एक्शन में आई और कुछ ही घंटों में आरोपी का पता लगा लिया। पुलिस आरोपी के रेनकोट और उसकी गाड़ी के सीसीटीवी से ढूंढते हुए हीरानगर और बाणगंगा तक पहुंची थी।

PNB में फिल्मी स्टाइल में 6 लाख की लूट: रैनकोट पहनकर पहुंचे बदमाश ने कैशियर पर की फायरिंग, बैंककर्मी से कहा- ‘बैग में पैसे भर दो’

जानकारी के अनुसार आरोपी रिटायर्ड फौजी है और शीतल नगर का रहने वाला है। उसने ही गोली चलाकर 6 लाख से अधिक की राशि लूटी थी। पुलिस ने आरोपी के घर से चार लाख से अधिक की राशि बरामद भी की है। जबकि वो अभी भी फरार है। फिलहाल लूट के इस मामले में वजह क्या रही ये खुलासा नहीं हुआ है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m