लुधियाना. जिला प्रशासन ने मेहनती कर्मचारियों को उत्साहित करने के इरादे से ‘इम्प्लॉई ऑफ द् मंथ’ के नाम के तहत अनोखी पहल शुरू की है. इस पहल के तहत डिप्टी कमिशनर साक्षी साहनी ने जूनियर असिस्टैंट परमजोत सिंह को उक्त अवार्ड देकर सम्मानित किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त अनोखी पहल के तहत डिप्टी कमिशनर व एसडीएम कार्यालयों में तैनात मेहनती व कुशल कर्मचाारियों को मान्यता देने व उत्साहित करने के उद्देश्य से ‘इम्प्लॉई ऑफ द मंथ’ अवार्ड देने की शुरुआत की है. साहनी ने कहा कि भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पारदर्शी व निष्पक्ष प्रशासन प्रशासन देने के लिए वचनबद्ध है और यह संभव है अगर कर्मचारी अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाने के लिए प्रेरित रहें. इस पहल के अगाज दौरान डीसी साहनी ने जूनियर असिस्ट परमजोत सिंह को ‘इम्प्लॉई ऑफ दू मंथ’ अवार्ड देकर सम्मानित किया. उन्होंने मेहनत, सराहनीय योगदान व ड्यूटी के समय पर जान की इच्छा का हवाला देते हुए परमजोत सिंह नूं पहला प्राप्तकर्त्ता बनने के लिए बधाई दी.

‘इम्प्लॉई ऑफ द् मंथ’

उन्होंने कहा कि अवार्ड का उद्देश्य सभी कर्मियों को अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करना है और उनको अच्छी मान्यता प्रदान करना है. साहनी ने बताया कि महीने का कर्मचारी पुरस्कार प्रशासन की एक निरंतर विशेषता होगी और सभी कर्मियों को अपने काम में उत्तमता के लिए उत्साहित किया जाएगा. अवार्ड हासिल करने उपरांत परमजोत सिंह ने इस पहल को शुरू करने के लिए डिप्टी कमिशनर का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि इससे सरकारी कर्मचारियों द्वारा अपनी ड्यूटी निभाने के लिए किए अतिरिक्त प्रयासों को मान्यता मिलेगी.