इदरीश मोहम्मद, पन्ना। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सिमरिया पहुंचे। जहां उनकी एक झलक पाने के लिए भक्तजनों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। वहीं उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए राजनेताओं को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति न करें।

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के सिमरिया में श्री श्री 1008 श्री किशोर दास जू महाराज वृंदावन धाम द्वारा भक्तमाल कथा आयोजित की जा रही है। जिस धार्मिक कार्यक्रम में आज शुक्रवार को बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सिमरिया पहुंचे और लगभग दो घंटे तक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए। बागेश्वर धाम सरकार के सिमरिया आने की जानकारी पूरे क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई और हजारों की संख्या में भक्तगण उनके दर्शन के लिए उमड़ पडे़। सुरक्षा व्यवस्था के लिये स्थानीय प्रशासन व पुलिस प्रशासन मौजूद रहा।

ये भी पढ़ें: पातालपानी-कालाकुंड हेरिटेज ट्रेन की शुरुआत: हफ्ते में दो दिन यात्री देख सकेंगे प्राकृतिक नजारे, यहां करें टिकट बुकिंग

इस दौरान पत्रकारों से चर्चा कर पन्ना के राजनेताओं को नसीहत दे डाली। बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर ने कहा कि पन्ना जिला बहुत ही पिछड़ा जिला है। यहां पलायन बहुत है जबकि पन्ना जिले में बहुत ही कीमती वस्तुएं पाई जाती है। ग्रामों में पहल करनी चाहिए। राजनेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें विकास भी देखना चाहिए। वोट बैंक की राजनीति नहीं करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Rewa Road Accident: ओवरब्रिज से नीचे गिरे बाइक सवार, 2 युवकों ने मौके पर तोड़ा दम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m