महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव ने शुक्रवार को बागबाहरा नगर पालिका का घेराव किया. उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में पसरी गंदगी, विद्युत कटौती, विद्युत दर में बढ़ोतरी, अधूरे प्रधानमंत्री आवास की राशि ना मिलने और कई मुद्दों को लेकर सैकड़ो समर्थको के साथ का घेराव किया. इसके साथ ही उन्होंने समर्थकों के उपस्थिति में क्षेत्र के नव निर्मित स्टेडियम का भी रिबन काट कर उद्घाटन किया है.

आक्रोशित विधायक ने नगर पंचायत के सीएमओ पर खिलाड़ियों की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुवे कहा कि खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके स्टेडियम का लोकार्पण नहीं कराया जा रहा है. उनका कहना है कि स्टेडियम को बने हुए काफी समय बीत चुका है लेकिन सीएमओ की जिद है कि केवल मुख्यमंत्री साय के हाथों ही स्टेडियम का उद्घाटन किया जाएगा. इसकी वजह से जो खिलाड़ी वहां खेलना चाहते हैं, उनको अब तक रोका जा रहा है. यह खिलाड़ियों के साथ अन्याय है. 

उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार विधायक भी स्टेडियम का उद्घाटन कर सकते हैं. इसलिए हमने वहीं पर रिबन काट कर स्टेडियम का उद्घाटन कर दिया है. विधायक ने आगे कहा कि आज खिलाड़ियों के हक के लिए हमने यह घेराव किया है. अगर नगर पंचायत सीएमओ जल्द ही स्टेडियम की चाबी खिलाड़ियों के हाथों में नहीं सौंपते हैं, तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी.