दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। मध्य प्रदेश केडिंडोरी में झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। कलेक्टर विकास मिश्रा के आदेश पर एसडीएम डिंडोरी और सीएमएचओ ने छापामार कार्रवाई करते हुए दस्तावेज और दवाइयां खंगाली तो पाया कि सब नियम विरुद्ध संचालित कर ग्रामीणों को लूटा जा रहा था। इसके बाद टीम ने क्लीनिक का तालाबंदी कर सील करने की कार्रवाई की है।

रात में मर्दों को गर्ल्स हॉस्टल बुलाती थी वार्डन, CCTV बंद करने के बाद करते थे ये काम, बच्चियों को पकड़कर ले जाते थे बाहर, जांच को लेकर मंत्री विजय शाह ने बनाई 8 मंत्रियों की टीम

डिंडोरी कलेक्टर विकास मिश्रा ने बताया की जिला मुख्यालय और तहसीलों में जहां चिकित्सा सुविधा शासन की उपलब्ध है उसके बाद भी ऐसे क्लीनिक नियम विरुद्ध संचालित है, और मेडिकल स्टोर संचालकों की मिलीभगत से दवाइयां भी तैयार कर जनता को ठग रहे है। साथ ही इतने सालो से संचालित है तो स्वास्थ्य विभाग के ऐसे लोगो की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे है, जिन्हे देखने की जिम्मेदारी इन पर है। 

बेखौफ चोर: दिनदहाड़े बकरी को उठा ले गए, बाइक से जाते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए 3 बदमाश 

वहीं जिला चिकित्सालय के सीएमएचओ डॉक्टर रमेश मरावी का कहना है कि जिस विधा सेबंगाली डॉक्टर एसके विश्वास को इलाज करने की परमिशन मिली थी, वे उसे छोड़कर वे सीरिंज, इंजेक्शन, बाटल का उपयोग करते हुए एलोपैथी तरीके से इलाज करते पाए गए। उन्होंने कहा कि ऐसी कार्रवाई अब जारी रहेगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m