उत्तर प्रदेश की सियासत में कुछ दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के तेवर जुदा–जुदा दिख रहा है. वहीं, बीजेपी के अंदर भी ताबड़तोड़ बैठक-मुलाकातों का दौर जारी है. ऐसे में सियासी गलियारे में चर्चा तेज हो गई है कि बीजेपी कोई बड़ी रणनीति तैयार करने में जुटी हुई है. अब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ‘ऑफर’ देने के मामले पर करारा जवाब दिया है.

केशव प्रसाद मौर्या ने X पर लिखा, ”मानसून आफर को 2027 में 47 पर जनता और कार्यकर्ता फिर समेटेंगे. एक डूबता जहाज़ और समाप्त होने वाला दल जिसका वर्तमान और भविष्य ख़तरे में है. वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है, परंतु पूर्ण नहीं हो सकता. 2027 में 2017 दोहरायेंगे, फिर कमल की सरकार बनायेंगे.”

बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीते दिन X पर पोस्ट कर केशव मोर्या को बड़ा ऑफर दिया था. अखिलेश यादव ने X पर पोस्ट कर कहा था- ‘मानसून ऑफर: सौ लाओ, सरकार बनाओ!’ हालांकि उन्होंने अपनी इस पोस्ट में किसी भी बीजेपी नेता का नाम नहीं लिया था. लेकिन उनके इस पोस्ट को सीधे तौर पर केशव प्रसाद से जोड़ कर देखा जा रहा था.

CM Yogi Order on Kanwar Yatra : Owaisi ने सीएम योगी को दे दिया खुला चैलेंज, दिनेश शर्मा बोले- ओवैसी में घुस कई जिन्ना की आत्मा

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है कि अखिलेश यादव ने केशव मौर्य को ऑफर दिया है. इसके पहले भी सपा अध्यक्ष ने केशव प्रसाद मौर्य को ऑफर दिया कि वे 100 विधायक तोड़कर लाएं और मुख्यमंत्री बन जाएं. हालांकि हर बार केशव प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव को करारा जवाब देते रहे और पार्टी के प्रति अपनी आस्था दिखाते रहे. आखिरी बार सितंबर 2022 में अखिलेश यादव ने उन्हें विधायकों को तोड़ने और मुख्यमंत्री बनने का ऑफर दिया था.

कांवड़ यात्रा पर CM Yogi का बड़ा आदेश: कांवड़ रूट की दुकानों पर नेमप्लेट जरूरी, फैसले पर छिड़ा सियासी संग्राम

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m