बरेली। ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा मार्ग पर सड़क किनारे स्थित ढाबों पर मालिकों के नाम प्रदर्शित करने के लिए एक एडवाइजरी जारी की गई है, जो लोग इस पर राजनीति कर रहे हैं वे गलत हैं।

महज संयोग कहे या सरकार की की मंशा: ऐसा जिला जहां सांसद, डीएम, एसपी और CDO चारों IIT पास आउट, एक साथ मिलकर बदलेंगे जिले की सूरत

मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी ने कहा कि यह एक धार्मिक यात्रा है। इस पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए। हिंदुओं और मुसलमानों के बीच झड़प को रोकने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है। मौलाना ने कहा कि अखिलेश यादव ने इसे राजनीतिक रंग दे दिया है। हिंदुओं और मुसलमानों के बीच झगड़ा भड़काने की साजिश रची जा रही है।

काशी विश्वनाथ में कांवड़ के साथ नहीं मिलेगा भक्तों को प्रवेश, डाक बम के लिए किए गए ये इंतजाम

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कांवड़ यात्रा मार्गों पर सभी दुकानदारों को सख्त निर्देश दिया है कि दुकान के बाहर मालिक का नाम और पहचान लिखना जरूरी होगा। कांवड़ यात्रियों की आस्था की शुचिता बनाए रखने के लिए ये फैसला लिया गया है।सीएम ने ये भी आदेश दिया है कि हलाल सर्टिफिकेशन वाले प्रोडक्ट बेचने वालों पर भी कार्रवाई होगी।

कांवड़ यात्रा पर CM Yogi का बड़ा आदेश: कांवड़ रूट की दुकानों पर नेमप्लेट जरूरी, फैसले पर छिड़ा सियासी संग्राम

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m