भोपाल। देश में तेजी से उभरती सेज ग्रुप की सेज यूनिवर्सिटी में नए शिक्षण सत्र के शुरआत की गई। इसी को लेकर आज यूनिवर्सिटी में ‘आरंभ’ उत्सव का आयोजन किया गया। इस सत्र में जिन स्टूडेंट्स ने एडमिशन लिया है उनका स्वागत व मार्गदर्शन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन व सरस्वती वंदना के साथ हुआ। सेज ग्रुप की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आर्किटेक्ट शिवानी अग्रवाल ने स्टूडेंट्स का स्वागत किया व उनके उज्जवल करियर की शुभकामनाये प्रेषित की।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने CM मोहन को लिखा पत्र, इन लोगों के लिए राशि आवंटित करने की मांग

कार्यक्रम के आरम्भ में प्रसिद्ध कॉलमिस्ट और मैनेजमेंट गुरु एन. रघुरमन और प्रख्यात आद्यात्मिक गुरु पंडित विजय शंकर मेहता ने अपने व्याख्यान में छात्रों को शिक्षा, करियर, सक्सेस, जीवन, मानवीय मूल्यों पर स्टूडेंट्स को गाइड किया। दोनों सत्र में स्टूडेंट्स में काफी उत्साह देखा गया। उपस्थित स्टूडेंट्स ने भी कई प्रश्न पूछे। कार्यक्रम में देश के प्रख्यात युवा लेखक, मोटिवेशनल स्पीकर चेतन भगत से रूबरू हुए। उन्होंने स्टूडेंट्स को जिंदगी में कैसे मुकाम हासिल करे, अपने सपनों को कैसे सच करे उसपर मार्गदर्शन दिया। चेतन भगत कार्यक्रम में सेज ग्रुप के ‘सेज रियलिटी’ के नय लोगों का अनावरण भी किया गया।

भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने लिखा CM मोहन यादव को पत्र, प्रदेश में गौ संरक्षण और कठोर नियम बनाने की कही बात

सेज यूनिवर्सिटी के चांसलर इंजी अग्रवाल ने सभी स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल करियर की शुभकामनाएं दी व बेहतर प्रोफेशनल के साथ एक अच्छा इंसान बनने की शिक्षा दी। विश्वविद्यालय के अंतर्गत चलाए जा रहे चौदह विभागों में नवीन छात्रों के आगमन पर छात्रों से उनके उज्जवल भविष्य के लये करियर गोल शीट भरवाई गयी ताकि विश्वद्यालय उनके सपनो का साकार होना सुनिश्शित कर सके और सही दिशा में उनका मार्गदर्शन कर सके। विश्विद्यालय में छात्रों के पहले दिन प्रवेश को यादगार बनाने हेतु सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका सभी छात्रों ने भरपूर आनन्द लिया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m