अनमोल मिश्रा, सतना। भीषण गर्मी के दौर में बिजली संकट से जूझती रही जनता की सुध लेने अब कांग्रेस सड़क पर उतरी है। बारिश का मौसम शुरू होने के बाद भी बिजली व्यवस्था दुरुस्त न होने से नाराज कांग्रेसियों ने शुक्रवार को कोठी में जमकर प्रदर्शन किया।

सेज यूनिवर्सिटी में ऐकडेमिक सेशन का ‘आरंभ’, मोटिवेशनल स्पीकर चेतन भगत स्टूडेंट्स से रूबरू

शुक्रवार को सतना जिले के कोठी के कांग्रेसियों ने कोठी में स्थित मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने यहां एक सभा की और बिजली समेत तमाम अन्य मुद्दों पर प्रदेश सरकार को घेरा। नलिनेंद्र मिश्रा ने बताया कि, नारेबाजी के बीच कांग्रेस ने प्रभारी को जिले भर में बिजली की अघोषित कटौती, मनमानी बिलिंग, स्मार्ट मीटरों की रफ्तार के कारण आम जनता को हो रही परेशानी से अवगत कराने के लिए ज्ञापन सौंपा।

आसमानी आफत का कहर: सतना में आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, मृतकों में छात्र भी शामिल

बतादें कि, इस ज्ञापन के जरिए कांग्रेस ने अघोषित कटौती का खेल बंद कर निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने, जले ट्रांसफॉर्मर बदलने, लो वोल्टेज की समस्या का समाधान करने और तेज रफ्तार से दौड़ रहे स्मार्ट मीटर लगाए जाने पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है। वहीं बिजली विभाग कोठी के प्रभारी कनिष्ठ अभियंता हेमराज सेन ने बिजली की व्यवस्थाएं जल्द दुरुस्त करने की बात कही।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m