सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस की बड़ी बैठक होगी। कल शानिवार को राजधानी भोपाल में होने वाली इस मीटिंग में संघ, संगठन और सरकार के प्रमुख नेता शामिल होंगे। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री और क्षेत्रीय संगठन मंत्री यह मीटिंग लेंगे। इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी शामिल हो सकते हैं।

कल शनिवार को बीजेपी और आरएसएस की बड़ी समन्वय बैठक होगी। भोपाल में होने वाली इस मीटिंग में संघ, संगठन और प्रदेश सरकार के प्रमुख नेता शिरकत करेंगे। यह बैठक राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल लेंगे।

ये भी पढ़ें: भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने लिखा CM मोहन यादव को पत्र, प्रदेश में गौ संरक्षण और कठोर नियम बनाने की कही बात

इस मीटिंग में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मौजूद रहेंगे। भाजपा-आरएसएस की इस बैठक में संघ के मध्य क्षेत्र प्रचारक स्वप्निल कुलकर्णी भी शामिल हो सकते हैं। वहीं जबलपुर से लौटकर सीएम डॉ मोहन यादव भी बैठक में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CM डॉ. मोहन संस्कारधानी जबलपुर में करेंगे आरआईसी का शुभारंभ: 3500 से अधिक निवेशक होंगे शामिल, संतुलित एवं समतापूर्ण विकास को मिलेगा बढ़ावा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m