रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

सिविल लाइन थाना के बाय पास रोड के पास खाती बाबा कॉलोनी में रहने वाली पूजा वंशकार का रवि नामक युवक जो कि पूजा का रिश्तेदार था। उसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि पूजा के पति रवि वंशकार ने पत्नी को कई बार समझाया लेकिन वह नहीं मानी। आज पूजा का पति रवि वंशकार सब्जी लेने घर से निकला तो पूजा ने अपने प्रेमी रवि को बुला लिया।

ये भी पढ़ें: मॉल के वॉशरूम में कपड़े उतार रही थी युवती, बदमाश चुपके से बना रहा था VIDEO, विरोध करने पर…

पति को पहले से इस बात का शक था, इसलिए वह जल्दी घर लौट आया। मोहल्ले के सूत्रों का यह भी कहना है कि पड़ोसी ने रवि को ये सूचना दी, रवि जब घर आया तो पत्नी प्रेमी संग थी। पति ने गुस्से में दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। पत्नी ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: पीरियड का बहाना बनाकर नई नवेली दुल्हन ने नहीं मनाई सुहागरात, शादी के छठवे दिन दूल्हे के साथ गई पार्क, फिर कर दिया कांड

वहीं गंभीर रूप से घायल प्रेमी को लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी व सिविल लाइन टीआई सुनील बरोनिया मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस पति रवि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m