अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के जैतपुर न्यायालय में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक सनकी युवक न केवल न्यायालय परिसर में उत्पात मचाने लगा, बल्कि गाली गलौज करते हुए भृत्य से मारपीट करने लगा। इस दौरान वहां मौजूद वकील व अन्य लोगों ने बीच बचाव किया। सनकी युवक ने न्यायालय में प्रवेश करने की कोशिश भी की। बताया गया कि पिता की डांट से नाराज होकर वह न्यायालय पहुंचा था। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जैतपुर निवासी प्रदीप कहार (30) न्यायालय जैतपुर परिसर के भीतर घुस गया और उत्पात मचाने लगा। बताया जा रहा है कि युवक के पिता ने बेटे को डांट लगाते हुए किसी काम के नहीं होने की बात कही थी। जिससे नाराज होकर वह न्यायालय पहुंचा, जहां उत्पात मचाते हुए मारपीट करने लगा।

ये भी पढ़ें: सब्जी लेने गया था पति, इधर प्रेमी को घर बुलाकर पत्नी करने लगी बिस्तर गरम, हत्या कर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा शख्स

न्यायालय के कर्मचारी (भृत्य) सूरज मानिकपुरी ने उसे हल्ला करने मना किया, लेकिन आरोपी प्रदीप उसी पर ही टूट पड़ा और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। यह देख काफी लोग एकत्रित हो गए और आरोपी को पकड़ लिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

ये भी पढ़ें: मॉल के वॉशरूम में कपड़े उतार रही थी युवती, बदमाश चुपके से बना रहा था VIDEO, विरोध करने पर…

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जैतपुर पुलिस ने उत्पात मचा रहे प्रदीप कहार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा डालने, एसएएसटी की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m