राकेश चतुर्वेदी, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 2024 में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शामिल होंगे। इस आयोजन में आयोजन में बायर-सेलर मीट होगी। इसमें ब्रिटेन, कोस्टारीका, फिजी, ताइवान और मलेशिया का प्रतिनिधिमंडल भी भाग लेगा। कॉनक्लेव में लगभग 70 परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास होंगे। इस दौरान कृषि एवं रक्षा क्षेत्र में निवेश की संभावनाओं पर भी चर्चा होगी। 

भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने लिखा CM मोहन यादव को पत्र, प्रदेश में गौ संरक्षण और कठोर नियम बनाने की कही बात

 मध्यप्रदेश में औद्योगिक निवेश को गति देने सीएम ने यह पहल की है। इससे औद्योगिक निवेश से समृद्धि के द्वार खुलेंगे। जबलपुर की रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में 1500 से ज्यादा निवेशकों की भागीदारी होगी। सुबह 10:00 से 11:00 तक रजिस्ट्रेशन होगा। वहीं इंडस्ट्री प्रोजेक्ट्स का वर्चुअल भूमिपूजन और  लोकार्पण होगा। इसके बाद एग्रो एंड फूड प्रोसेसिंग को लेकर स्पेशल सेशन होगा। 

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने CM मोहन को लिखा पत्र, इन लोगों के लिए राशि आवंटित करने की मांग

जबलपुर एवं आसपास के क्षेत्रों में निवेश की संभावनाओं पर केन्द्रित 5 क्षेत्रीय सत्र आयोजित किये जायेंगे। इनमें कृषि, खाद्य और डेयरी प्रसंस्करण, रक्षा, खनन और खनिज, कपड़ा और परिधान और पर्यटन शामिल हैं। उद्योग संघों, स्टार्ट-अप और रक्षा, कपड़ा और परिधान के विशेषज्ञों के साथ गोलमेज चर्चा भी होगी।

सम्मेलन में 300 से अधिक खरीदार-विक्रेता बैठकें और एक-से-एक चर्चा भी होगी। निवेशकों को व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने के लिए जबलपुर एक्सपो और रक्षा प्रदर्शनी का भी आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम का समापन एक सांस्कृतिक कार्यक्रम और नेटवर्किंग डिनर के साथ होगा, जिसमें क्षेत्र की संस्कृति और व्यंजनों का प्रदर्शन किया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m