Raipur News: प्रतीक चौहान. रायपुर. 5 माह की एक गर्भवती रेप पीड़िता पर आरोपी को किडनैप कर ओडिशा के राजाखरियार से रायपुर लाने का आरोप लगा है. इस मामले में ओड़िशा पुलिस भी रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर थाने पहुंच गई. जहां पीड़िता के परिवार और आरोपी के परिवार के बीच देर रात तक बवाल जारी रहा. हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी के खिलाफ भी कोई FIR दर्ज नहीं की गई थी.

 जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर की रहने वाली रेप पीड़िता ने आरोप लगाए है कि 4-5 वर्ष के अफेयर के दौरान आरोपी ने न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया और इसी दौरान पीड़िता 5 माह की गर्भवती हो गई.

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि आरोपी पक्ष ये कह रहा है कि बच्चे के जन्म के बाद उसका वे DNA कराएंगे और यदि वो बच्चा उनके परिवार का निकला तो फिर आरोपी, पीड़िता को अपनाएगा.

वहीं पीड़िता पक्ष का दावा है कि कार्रवाई न होने से परेशान पीड़िता आरोपी के घर राजाखरियार गई और आरोपी को अपने साथ कार में बिठाकर लाई और उसे रायपुर के अलग-अलग थानों में ले जाने के बाद उसे न्यू राजेंद्रनगर थाने खुद लेकर पहुंची और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग कर रही है. वहीं आरोपी पक्ष का आरोप है कि पीड़िता उसे किडनैप कर रायपुर लाई है और करीब 3 लाख रूपए कैश भी उसने ले लिए, इसलिए रेप पीड़िता के खिलाफ पहले एफआईआर दर्ज की जाए.

पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी आधिकारिक बयान देने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि अभी पीड़िता का बयान लिया जा रहा है, जिसके बाद आगे की कार्ऱवाई की जाएगी.  वहीं इस मामले में ओडिशा में भी एफआईआर किए जाने की बात सामने आ रही है, हालांकि उसमें क्या धाराएं लगी है इसे लेकर पुलिस अभी दोनो पक्षों से पूछताछ कर रही है.