चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के सिमरोल स्थित IIT कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय कोबम से उड़ाने की धमकी मिली है। स्कूल की मेल आईडी पर एक मेल आया जिसमें स्कूल को 15 अगस्त के दिन बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जैसे ही इस पूरे मामले की जानकारी स्कूल प्रबंधक को लगी उन्होंने पूरे मामले की सूचना सिमरोल पुलिस को दी और पुलिस ने मेल पर मिली धमकी के आधार पर प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले में बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

MP Weather: मध्य प्रदेश में मानसून मेहरबान, भोपाल, इंदौर समेत इन जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

पुलिस के साथ सायबर टीम आईपी एड्रेस ट्रेस करने में जुटी 

फिलहाल जैसे ही पूरे मामले की जानकारी स्कूल प्रबंधक के द्वारा पुलिस को दी गई तो पुलिस ने इस पूरे मामले में आनन-फानन में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं धमकी भरा मेल मिलने के बाद IIT कैंपस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बिना आईकार्ड किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। 

वहीं पुलिस अब उस आईपी एड्रेस को ट्रेस करने की कोशिश में लगी है जिससे ये ईमेल भेजा गया था। फिलहाल देखना होगा कि पुलिस पूरे मामले में कब तक इस तरह की धमकी देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करती है। वहीं स्कूल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m