Suzuki ने युवा ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 2024 Avenis स्कूटर को मार्केट में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है. Suzuki Avenis 2024 मॉडल को कंपनी ने चार नए डुअल कलर ऑप्शन्स में उतारा है, इस स्कूटर को आप पर्ल मिरा रेड के साथ ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक रंग में खरीद पाएंगे. इसके अलावा ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक के साथ चैंपियन येलो नंबर 2, ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक के साथ पर्ल ग्लेशियर और पर्ल ग्लेशियर के साथ ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक रंग में खरीदा जा सकेगा. नए कलर ऑप्शन्स के अलावा स्कूटर के साइड पैनल पर Suzuki की बैजिंग के अलावा नए ग्राफिक्स भी स्कूटर पर देखने को मिलेंगे.

2024 Suzuki Avenis scooter कीमत

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया द्वारा पेश किया गया 2024 सुजुकी एवेनिस स्कूटर के स्टैंडर्ड मॉडल (Standard model) की कीमत 92,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है, जबकि रेस एडिशन (Race Edition) की कीमत 92,800 रुपये है. सबसे खास बात ये है कि इस बार कंपनी ने Avenis स्कूटर के लिए नए चटख रंग विकल्प भी पेश किए हैं.

2024 Suzuki Avenis: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्कूटर में साइड पैनल पर नए ग्राफिक्स और बोल्ड सुजुकी ब्रांडिंग है, जो इसकी लुक में चार-चांद लगाता है. 2024 सुजुकी एवेनिस 125 में 124cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन के साथ अपने मैकेनिकल सेटअप को बरकरार रखा गया है. यह इंजन 8.5bhp की पावर और 10Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. CVT गियरबॉक्स के साथ, एवेनिस 125 स्मूथ एक्सीलेरेशन और इफिशिएंसी परफॉर्मेंस प्रदान करता है.

2024 सुजुकी एवेनिस राइडर के अनुभव को बढ़ाने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ आता है. यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर प्रदान करता है, जो सुजुकी राइड कनेक्ट ऐप के साथ सिंक होता है. ये फीचर्स टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल के लिए अलर्ट प्रदान करता है.

स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट रैक, साइलेंट स्टार्टर, साइड स्टैंड इंटरलॉक, यूटिलिटी हुक, एक एकीकृत इंजन स्टार्ट स्विच, बेहतर दृश्यता के लिए एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप और एक 21.8-लीटर बड़ा अंडर-सीट स्टोरेज कम्पार्टमेंट शामिल है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक