मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। एक बार फिर प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। नरसिंहपुर जिले में तेज रफ़्तार कंटेनर ने वैन को टक्कर मार दी, इसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं देवास जिले में एक ट्रक पुलिया से नीचे गिर गया। इस हादसे में भी दो लोगों की मौत हो गई है। 

नरसिंहपुर में कंटेनर ने वैन को मारी टक्कर, 2 की मौत 

दीपक कौरव, नरसिंहपुर, । मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के सुआतला थाना के पास राजमार्ग चौराहा पर शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े एक वैन को जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक घटना में दो लोगों की मौके पर हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती थी मां: बेटे ने विरोध किया तो उतार दिया मौत के घाट, निर्माणाधीन मकान में फेंका शव, फिर थाने में किया रोने का नाटक

मिली जानकारी के अनुसार भीषण हादसा सुआतला थाना के पास राजमार्ग चौराहा के पास हुआ। जिस वक्त कंटेनर ट्रक ने वैन को टक्कर मारी, उस दौरान उसमे तीन लोग सवार थे। इसमें दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इनमे मृतक शिवम मेहरा और श्रीकांत विश्वकर्मा तेंदूखेड़ा के पास डोभी गांव के रहने वाले बताए जा रहे है। वहीं घायल युवक नितेश शाहू की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया वहीं मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।   

देवास में पुलिया से नीचे गिरा ट्रक,  2 की मौत

राहुल परमार, देवास। इधर देवास में भी भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां मक्सी रोड़ पर ग्राम टोंककला की पुलिया से एक ट्रक नीचे गिर गया। भीषण हादसे में चालक, क्लीनर की मौके पर मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि ट्रक पुलिया से टकराने के दौरान, पुलिया के नीचे नाले में गिर गया, जिससे यह हादसा हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m