शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के बहुचर्चित नर्सिंग घोटाले मामले में शिकायतकर्ता का वीडियो वायरल होने से सियासी बवाल मच गया है। वीडियो वायरल होने के बाद जहां बीजेपी ने पलटवार किया है वहीं रवि परमार का स्पष्टीकरण भी सामने आया है। वायरल वीडियो में कहा जा रहा है कि नर्सिंग घोटाले में किसी राजनीतिक व्यक्ति नहीं बल्कि अधिकारियों की मिलीभगत रही है।

दरअसल प्रदेश में राजनीति को गरमाने वाले बहुचर्चित नर्सिंग मामले के शिकायतकर्ता रवि परमार का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में रवि परमार कहता नजर आ रहा है कि नर्सिंग मामले में पूरा खेल अधिकारियों का है। मंत्री विश्वास सारंग को षड्यंत्र के तहत उलझाया गया है। विश्वास सारंग के ऑडियो दस्तावेज एआई के माध्यम से फर्जी बनाए गए है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा मैं तेरे साथ हूं विश्वास सारंग को निपटाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो की पुष्टि लल्लूराम डॉट नहीं करता है।

वायरल वीडियो को लेकर रवि परमार बोले

मैं नर्सिंग छात्रों की लड़ाई लड़ रहा हूँ मुझे गिराने की पहले भी कोशिश की गई। जेल भेजा गया, लठियों से पीटा गया, हथकड़ी लगाकर घुमाया गया, 50 हज़ार के बॉण्ड भरवा कर मेरी आवाज को दबाने की कोशिश की गई। जब सफल नहीं हुए तो नीचता पर उतर आये। मैं भाजपा नेताओ से पूछना चाहता हूँ भिखू मात्रे नामक अकाउंट क्या भाजपा का ऑफ़िशियल अकाउंट है। क्या इसकी सत्यता की आप ज़िम्मेदारी लेते हैं ? अगर आपको वीडियो पर भरोसा है तो करिए अपनी आईडी से पोस्ट और तैयार रहिए, मैं क़ानूनी प्रक्रिया का पालन करूँगा और हर उस व्यक्ति पर विधिक कार्यवाही करूँगा जो मेरी इस लड़ाई को दूषित करने का प्रयास करेगा। मैंने अपनी पूरी लड़ाई तथ्यों और मज़बूत कागजों के आधार पर ही लड़ी है जिसका परिणाम है कि आज सीबीआई के अधिकारी भी हिरासत में है।

नर्सिंग घोटाले के कथित ‘व्हिसल ब्लोअर ‘ का स्टिंग वीडियो

प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर लिखा- ‘झूठ का झुनझुना’ बजाने वाली कांग्रेस के दफ़्तर पीसीसी में नर्सिंग घोटाले के कथित ‘व्हिसल ब्लोअर ‘ रवि परमार का ये स्टिंग वीडियो देखिये, अब इससे ज्यादा प्रमाण और क्या हो सकता है कि @INCMP ने कुटरचित दस्तावेजों के द्वारा कैबिनेट मंत्री विश्वास सांरग को फंसाने की साजिश रची है।@INCIndia के PCC दफ्तर में बैठकर, भाजपा के नेताओं के खिलाफ ना-पाक षड्यंत्रों का यह जीवंत उदाहरण सामने आया है! कहते हैं कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।

आज इसका सबूत दिग्विजय सिंह के ईशारे पर पटकथा रचने वाले ‘व्हिसल ब्लोअर ‘रवि परमार खुद दे रहे हैं। नैतिकता की दुहाई देकर इस्तीफ़ा माँगने वाले कांग्रेसियों को अब अपने षड्यंत्री नेता दिग्विजय सिंह, जीतू पटवारी और उमंग सिंघार जैसे नेताओं से षडयंत्र रचने के लिए सार्वजनिक माफी मंगवानी चाहिए। इस फर्जी स्कैम द्वारा मध्यप्रदेश की जनता को भ्रमित करने एवं विधानसभा का बहुमूल्य समय खराब करने के लिए @jitupatwari और @UmangSinghar को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m