अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में ‘Facebook’ पर भाजपा के पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष द्वार की गई पोस्ट और पोस्ट में किए गए कमेंट्स को लेकर जिले में एक बार फिर राजनीति गरमा गई है। एक पोस्ट पर दो नेताओं के कॉमेंट का सिलसिला काफी देर तक चल। फिर उसे मजाक कह कर टाल दिया गया।

दरअसल, जिले के पूर्व भाजपा युवा मोर्चा अमित मिश्रा के फेसबुक पर की गई एक पोस्ट पर भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा किए गए कमेंट्स को लेकर खूब चर्चाओं में है। इस नसीहत देने वाली पोस्ट को लेकर कई मायने निकाले जा रहे है। वहीं फेसबुक पर कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे है। हालांकि इस पोस्ट और कमेंट्स को कुछ लोग जिला अध्यक्ष में होने वाले बदलाव और अध्यक्ष पद के दावदारी से जोड़कर भी देख रहे है।

बदलाव और अध्यक्ष पद के दावदारी से जोड़कर भी देख रहे है। उस पर भाजपा के एक नेता द्वारा नसीहत भरे किए गए एक पोस्ट के बाद तो सोशल साइट में तहलका मचा हुआ है। दरअसल भाजपा के पूर्व युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित मिश्रा ने अपने फेसबुकअकाउंट पर एक पोस्ट किया है। जिसमें लिखा, ‘सागर का पानी नमकीन होता है और झरने का पानी मीठा और शुद्ध होता है, इसलिए झरने के पानी का जीवन में बहुत महत्व है, इसलिए झरना बनिए जो किसी के काम आए’।

बस उनकी इसी पोस्ट पर पलटवार करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष कमलप्रताप सिंह ने कॉमेंट्स करते हुए नसीहत दी की ‘गंगा जल बनिए, पानी में कभी कीड़े नहीं पड़ते,’ उनके इस कमेंट्स पर तुरंत पलटवार करते हुए पूर्व युमो अध्यक्ष अमित मिश्रा ने नसीहत भरे कमेंट्स करते हुए कमेंट्स किया कि, यही तो कह रहा हु दादा नदी बनो जो सुख समृद्धि वैभव का प्रतिक है सागर मे क्या रखा है, नदी मन के मैला को दूर करती है और सागर मन को मलीन कर देता है।

फेसबुक पर किए गए कमेंट्स व उसके बाद पलटवार को लेकर एक बार फिर फेसबुक पर राजनीत गरमा गई है। दोनों के वार पलटवार के कई मायने निकाले जा रहे हैं। बतादें कि, जल्द ही भाजपा जिला अध्यक्ष के पद में बदलाव होना है। जिसके लिए जिले में भाजपा के दिग्गज नेता खूब जोर आजमाइस कर रहे हैं। वही इस पूरे मामले में पूर्व भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित मिश्रा का कहना है कि फेसबुक पर किए गए पोस्ट वो उस कमेंट्स केवल एक हसी मजाक था। वही भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह का कहना फेसबुक में दो हमारे नेता आपस में लिख पढ़ रहे थे, इसलिए हमने कमेंट्स किया, कुछ नहीं हसी मजाक चल रहा था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m