होशियारपुर. गांव तारागढ़ मोड़ के पास तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बुलेट सवार पूर्व सैनिक की मौत हो गई. कार इतनी तेज थी कि बाइक से टकराने के बाद कार ने आगे दूसमी कार के पीछे टक्कर मारी और एक अन्य बाइक सवार और युवक को अपनी चपेट में लेकर घायल कर दिया.

सड़क सुरक्षा फोर्स ने दोनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने पूर्व सैनिक को मृतक करार दिया. पुलिस चौकी नसराला के एएसम्यई कश्मीरी लाल ने बताया कि कार चालक विशाल चोपड़ा निवासी गार्डन कॉलोनी जालंधर पर केस दर्ज कर लिया है.

थाना सदर होशियारपुर के संदीप कुमार ने बताया कि यह सुबह अपनी बाइक (पीबी 07-बीएक्सर 2078) और उसका बड़ा भाई कमलजीत सिंह (44) पूर्व सैनिक बुलेट (पीबी बीडब्ल्यू 8213) पर घर से इक्ट्ठे निकले थे. वह जालंधर में सामान लेने जा रहा था, जबकि कमलजीत सिंह ड्यूटी पर जा रहा था. रास्ते में कम (पीबी 08-ईसी 3837) चालक ने बुलेट को पीछे टक्कर मारकर गिरा दिया और कार आगे कार के पीछे जा टकराई. हादसे में भाई कमलजीत सिंह बेहोश हो गया. सड़क सुरक्षा फोर्स के जवानों ने मायलों को सिविल अस्पताल होशियारपुर में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने कमलनीत को मृत बताया.