संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. मुंगेली जिले के लोरमी में बीते दिनों 2 नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में कट्टे की नोंक पर ज्वेलरी व्यापारी राजकुमार डड़सेना से लाखों रुपए के चांदी के जेवर को लूट लिए थे. इस मामले में क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने आज दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनके कब्जे से साढ़े तीन किलो चांदी के बने आभूषण भी बरामद कर ली है.

वारदात के दिन लूट का विरोध कर रहे व्यापारी की लुटेरों ने जमकर पिटाई की थी. लूट की ये वारदात लोरमी थाना के चिल्फी चौकी अंतर्गत दुल्लापुर और फुलवारी गांव के बीच मुख्य मार्ग में हुई थी. जिसकी प्राथमिक सूचना व्यापारी ने तत्काल थाने में की थी, जानकारी के लिए बता दें की 2 साल पहले इसी व्यापारी से ठीक इसी तरह से गहने की लूट हुई थी और उस समय भी लूट के आरोपी पकड़े गए थे.

शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने मंगलवार को दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनके कब्जे से साढ़े तीन किलो चांदी के बने आभूषण भी बरामद कर ली है. इन बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में व्यापार कर घर लौट रहे अखरार निवासी राजकुमार डड़सेना से कट्टे की नोंक पर मारपीट करते हुए 1 महीने पहले चांदी से बने पांच किलो जेवर को लूटने की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं आज पकड़े गए बदमाशों की पहचान नरेंद्र पिता अमृत गेंदले और प्रमोद सोनी के रूप में हुई है. दोनों आरोपी तखतपुर के रहने वाले बताये जा रहे. उनके कब्जे से लूटी गई साढ़े तीन किलो चांदी के बने आभूषण सहित कुछ चांदी के सिल्ली भी बरामद किए गए हैं.

इसके अलावा पुलिस ने उनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई मोटर सायकल और देशी कट्टा अन्य गिरफ्तार आरोपियों से पहले ही बरामद कर लिया हैं. वही मामले में राहुल अहिरवार और रवि अहिरवार जो नवागांव पंडरिया क्षेत्र के रहने वाले हैं. दोनों शातिर बदमाश अभी फरार हैं. जिनकी पतासाजी पुलिस सरगर्मी से कर रही है. चिल्फी प्रभारी ने बताया कि आज दो लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं. वही मामले में 2 अन्य आरोपी फरार हैं जिनकी पतासाजी पुलिस सरगर्मी से कर रही हैं।