श्रावस्ती। गुरू ब्रह्मा गुरू विष्णु, गुरु देवो महेश्वरा गुरु साक्षात परब्रह्म, तस्मै श्री गुरुवे नम: आज कल के बच्चों के लिए ये सिर्फ एक श्लोक रह गया है नई पीढ़ी को अगर गुरु थोड़ा सा भी कुछ कह देते हैं तो वो अपने दिल पर ले लेते हैं। जिसका नतीजा उत्तर प्रदेश से आए मामले में देखने को मिला है।

उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले 7वीं कक्षा के छात्र को उसके टीचर ने सबके सामने एक थप्पड़ क्या मार दिया, छात्र इसका बदला लेने पर उतारू हो गया। स्कूल खत्म होने के बाद छात्र ने टीचर का पीछा किया। उसके बाद बीच रास्ते उन पर लाठी से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में टीचर गंभीर घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

ड्यूटी के दौरान बैंक मैनेजर करवा रहा था मालिश, Video वायरल होते ही मचा हड़कंप 

मामला सोनवा थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है। जहां सातवीं क्लास के छात्र ने टीचर को इतना मारा कि उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। ओर अब हाल ये है कि, मास्टर जी आईसीयू में जिंदगी ओर मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। बताया जा जा रहा है कि, टीचर ने छात्र को क्लास में सबके सामने दो थप्पड़ मार दिए थे। यही बात छात्र को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने टीचर की जमकर धुनाई कर दी।

जैन मंदिर से पशुपतिनाथ मंदिर तक बनेगी सड़क, चौड़ीकरण के लिए हटाया गया अवैध अतिक्रमण

बताया जा रहा है कि, ककंधू गांव के निवासी सुनील कुमार गुप्ता मोहरनिया गांव स्थित मनोहर लाल जवाहर लाल इंटर कॉलेज में पढ़ाते हैं। इसी स्कूल के कक्षा 7 के छात्र फरमान अली को शिक्षक ने कुछ गलती करने पर थप्पड़ मार दिया। जिससे गुस्साए फरमान ने स्कूल खत्म होने के बाद टीचर का बाहर इंतजार किया। फिर टीचर सुनील जब अपने घर की तरफ जाने लगे तो फरमान ने उनका पीछा कर दिकौली पुल के पास टीचर पर लाठी से जानलेवा हमला कर दिया।

जिसमें टीचर बाइक समेत सड़क पर गिर गए। फिर छात्र ने लाठी से मारना शुरू कर दिया। वो उन्हें तब तक पीटता रहा, जब तक टीचर बेसुध नहीं हो गए। वहीं आसपास से निकल रहे लोगों ने टीचर की जान बचाई। ओर उन्हें तुरंग अस्पताल में भर्ती कराया।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक