शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे अस्पताल स्टाप ने नवजात के शव को उठाकर पोस्टमार्टम रूम में रखा। वहीं तत्काल इसकी सूचना अपने अधिकारियों और पुलिस को दी। 

ड्यूटी के दौरान बैंक मैनेजर करवा रहा था मालिश, Video वायरल होते ही मचा हड़कंप 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। नवजात शव की पहचान नहीं हो पाई है। शिशु को अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर कौन फेंककर गया है, फिलहाल इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। नवजात के शव को चींटियां खा रही थी।   

BJP MLA के पत्र के बाद आरोप- प्रत्यारोप का दौरः अब कांग्रेस ने भी लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, जानिए क्या है मामला

सिविल सर्जन रजनीश शर्मा ने बताया कि मुझे सूचना मिली कि राजगढ़ अस्पताल परिसर में एक नवजात का शव पड़ा मिला है। 7-8 माह का नवजात है। उसे वहां से उठाकर मॉर्चुरी में रख दिया है। उन्होंने अस्पताल में पता लगवाया है, मृत शिशु की डिलीवरी अस्पताल में नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि किसी ने बाहर से लेकर शव को परिसर में फेंका है। वे अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। 

CCTV खंगालने पर भी नहीं मिली जानकारी

आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद भी पता नहीं चल सका है कि किसने नवजात शिशु का शव अस्पताल के बाहर फेंका है। ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा है कि जब अस्पताल में किसी भी नवजात की मौत नहीं हुई, तो ये नवजात शिशु का शव कहां से आया? वहीं सवाल यह भी है कि क्या राजगढ़ में भ्रूण लिंग हत्या की जा रही है ? जब जिला अस्पताल में ऐसी कोई भी डिलीवरी नहीं हुई, जिसमें किसी बच्चे की मौत हुई हो तो फिर ये डिलीवरी कहां पर की गई है? क्या जिला अस्पताल के आसपास गर्भपात किया जा रहा?

वहीं इस मामले में राजगढ़ थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर का कहना है कि आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। लेकिन यह पता नहीं चल सका है कि नवजात शिशु का शव अस्पताल के बाहर कौन फेंक कर गया। हर पहलू पर जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m