लखनऊ. जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह को लेकर सियासी मैदान में उतरने की चर्चा के बीच उन पर बड़ी कार्रवाई हो गई. उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. हजरतगंज कोतवाली में 120B, 419, 420, 467, 468, 469, 471, 506 जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

बता दें कि भानवी सिंह दा प्रॉपर्टीज की निदेशक है. इस कंपनी के पूर्व निदेशक आशुतोष सिंह ने दर्ज मुकदमा कराया है. आशुतोष का आरोप षड्यंत्र करके दबाव बनाकर कंपनी के निदेशक पद से उन्हें हटाया गया. आशुतोष सिंह का आरोप कंपनी गठन के समय से वह शेयर धारक है. आशुतोष का आरोप है कि उनके फर्जी हस्ताक्षर कर फ्रॉड करके कम्पनी से हटाया गया. जिसकी शिकायत कानपुर के रजिस्ट्रार कार्यालय में की गई थी. कंपनी के शेयर में भी भानवी सिंह ने फ्रॉड किया है.

इसे भी पढ़ें – अखिलेश ने दिया था केशव मौर्य को ऑफर, अब डिंपल ने ठोका बड़ा दावा… BJP की उड़ी नींद!

भानवी सिंह मामला दर्ज

बता दें कि राजा भैया और उनके मुंह बोले देवर अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपालजी के साथ चल रहे विवाद को लेकर भानवी सिंह ने बड़ा संकल्प लिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही सियासी मैदान में उतर सकती हैं. लेकिन इससे पहले उनके खिलाफ एफआई आर दर्ज हो गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक