चंकी बाजपेयी, इंदौर। Indore PNB 6 Lakh Loot Case: मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस की कई दिनों से नाक में दम करने वाला बर्खास्त सिपाही आखिरकार पकड़ा गया है। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में 6 लाख की लूट के आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि कर्ज से परेशान होकर उसने लूट की वारदात को अंजाम दिया। वहीं PF के पैसे भी नहीं मिल रहे थे। जिसकी वजह से उसने बैंक पर हाथ साफ करने की ठान ली। 

‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान की उड़ी धज्जियां: PM मोदी की योजना पर पलीता लगा रहे अधिकारी, कचरे में फेंके गए सागौन के पौधे

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने LED TV की पेमेंट की। इसके बाद घर में कैश छोड़कर फरार हो गया। बदमाश वहां से आगरा होते हुए को जगहों पर गया। इस दौरान ऑटो में कुछ शराबियों ने उससे पैसे छीन लिए। कोर्ट ने पुलिस को आरोपी की 5 दिन की रिमांड दी है। पूरी घटना विजयनगर थाना क्षेत्र की है।

ड्यूटी के दौरान बैंक मैनेजर करवा रहा था मालिश, Video वायरल होते ही मचा हड़कंप 

बता दे कि इंदौर के विजयनगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पिछले दिनों लूट की वारदात को एक व्यक्ति ने अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने तमाम सीसीटीवी फुटेज और सबूत के आधार पर बाणगंगा थाना क्षेत्र के कॉलोनी में पहुंचकर उसके घर से 3 लाख नगद, बंदूक और तमाम वस्तुएं बरामद की थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने अरुण सिंह को उत्तर प्रदेश के एटा से गिरफ्तार किया था। उसे इंदौर लाया गया और न्यायालय में पेश कर 5 दिन की अभिरक्षा में लिया गया है। जिससे लूट संबंधित अन्य रुपए बरामद किए जा सकें।

BJP MLA के पत्र के बाद आरोप- प्रत्यारोप का दौरः अब कांग्रेस ने भी लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, जानिए क्या है मामला

चोर से चोरी

प्रारंभिक पूछताछ में उसने आर्थिक तंगी और कई तरह की बातें भी बताई है। वहीं लूट के बारे में उसका कहना है कि लूट के बाद वह एलसीडी टीवी खरीदने के लिए रुपए दिए थे। उसके बाद वह शराब पी रहा था। तभी कुछ अज्ञात बदमाश उसके अन्य रुपए लेकर फरार हो गए। 

सार्वजनिक स्थलों पर Reel-Video शूट करने वाला आदेश 8 दिन बाद ही बदला, कलेक्टर ने दी बड़ी राहत

फरार होकर पहुंचा मामा के घर

इंदौर एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बयाया कि लुटेरा ग्वालियर होता हुआ आगरा पहुंचा था। जब पुलिस आगरा पहुंची तो वह अपने मामा के यहां एटा में चला गया, जहां से पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान यह बात भी सामने आ रही है कि वह पहले जिस जगह नौकरी करता था, वहां प्राइवेट फंड को लेकर भी उसकी कहा सुनी हुई थी। उसे उसके निजी रुपए भी नहीं मिल रहे थे। इन बातों से आहत होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है जिसमें और कई खुलासे हो सकते हैं।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m