Crime News. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस का खौफ खत्म होते दिखाई पड रहा है. महिला अपराधों पर भी पुलिस अंकुश लगाने में विफल दिखाई पड़ रही है. मां के साथ शौच के लिए गई 15 वर्षीय छात्रा को गांव के ही दो युवक मुंह दबाकर गन्ने के खेत में उठा ले गए और बारी-बारी से गैंगरेप किया. मां के विरोध करने पर मार कर मां को घायल कर दिया एवं गुहार लगाने पर जुटे परिजनों ने एक आरोपी को दबोच कर पुलिस के सौंप दिया है. खून से लथपथ नाबालिग को जिला महिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया. वहीं घायल मां का बभनजोत सीएससी मे इलाज चल रहा है. पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता के पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू की है.

खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात्रि लगभग नौ बजे एक कक्षा 7 की 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा अनुसूचित जाति अपने मां के साथ गांव के पश्चिम शौच के लिए घर से निकली थी. मां आगे-आगे चल रही थी किशोरी पीछे-पीछे इसी बीच गांव के ही दो युवक किशोरी का एकाएक मुंह दबाकर गन्ने के खेत में उठा ले गए. जबरन नाबालिग के साथ दोनो गैंगरेप करने लगे. मां कुछ दूर चलकर पीछे मुड़कर देखा तो किशोरी पीछे नहीं दिखाई पड़ने पर जोर-जोर उसका नाम लेकर पुकारने लगी. इस बीच दबी-दबी से गन्ने के खेत से आवाज आई तो उस ओर दौड़ी तो देखा किशोरी के साथ दो लोग गैंगरेप कर रहे है. गैंगरेप कर रहे युवको से भिड़ गई और गुहार लगाई. गैंगरेप कर रहे युवक अपने आप को फंसा देख महिला के ऊपर लात व पैरों से वार कर दिया. जिसके चलते पेट में लगे लातों से महिला गिर पड़ी. इधर गुहार सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. भाग रहे अपराधियों में सदाब नामक एक युवक को दबोच लिया. दूसरा फरार होने में सफल रहा है.

इसे भी पढ़ें – Breaking News : केंद्रीय मंत्री का काफिला हुआ हादसे का शिकार, एक-दूसरे से टकराईं तेज रफ्तार गाड़ियां

घायल मां-बेटी का इलाज जारी

इधर खून से लथपथ किशोरी छात्रा व उसकी मां को जुटे ग्रामीणों ने उठाकर गन्ने के खेत से बाहर लाकर डायल 112 को सूचना दी. मौके पर पहुंची डायल पुलिस को पकडे आरोपी को सौंप दिया. उसके बाद डायल पुलिस गैंगरेप की पीड़िता किशोरी व पिटाई से घायल मां सहित दोनों को लादकर सीएससी बभनजोत लाए. इस बीच खोडारे थाना प्रभारी भी भारी पुलिसबल के साथ हास्पिटल पहुंच गए. किशोरी की हालत गंभीर होने व हो रही ब्लेडिग के चलते प्राथमिक इलाज के उपरांत किशोरी छात्रा को सीएससी के डाक्टरो ने महिला हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया. जबकि घायल मां का इलाज सीएससी पर ही चल रहा है. 
शनिवार सुबह घटना स्थल गन्ने के खेत में पुलिस फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू की.

इसे भी पढ़ें – Crime News : प्रेमी के साथ रहने के लिए पत्नी ने खेला खूनी खेल, सुपारी देकर पति का करवाया कत्ल

एक आरोपी गिरफ्ता, एक की तालाश जारी

थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया है नए कानून बीएनएस के तहत 70, 65(1),115, 352, 5g, 3(2) (v) के तहत पीड़िता छात्रा के पिता के तहरीर पर गांव के सदाब व तौफीक के ऊपर मुकदमा दर्ज कर सदाब को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया है कि एक 15 वर्षीय किशोरी छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है. किशोरी को इलाज के लिए जिला मुख्यालय पर भर्ती कराया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक