Sex Racket in Hotel. कई होटलों में जिस्मफरोशी का काम धड़ल्ले से जारी है. एक होटल में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस बनाकर लड़कियों का ऑफर लोगों को दिया जा रहा था, लेकिन एक शख्स ने इस गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का उजागर कर दिया.

देह व्यापार का मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है. तहसील स्याना में एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है. कैमरे में होटल के अंदर का नजारा कैद हो गया है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स ग्राहक बनकर गेस्ट हाउस में पहुंचा. सीढ़ियों पर राजनीतिक दलों के पोस्टर रखे दिखाई दिए. ऊपर पहुंचा तो एक काउंटर दिखाई दिया.

इसे भी पढ़ें – अंधविश्वासी बाप ने ये क्या किया : बीमार बेटी को झाड़-फूंक कराने ले गया पिता, तांत्रिक ने कमरे में ले जाकर किया रेप

कमरे में थीं कई युवतियां

काउंटर पर एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति बैठा हुआ था. जिससे रूम लेने की बात शुरू हुई. गेस्ट हाउस के मालिक ने रूम देखने के लिए कहा. दोनों के बीच कुछ बातचीत शुरू हुई और फिर बात देह व्यापार तक पहुंच गई. गेस्ट हाउस मालिक ने बातों ही बातों में बताया कि एक कमरे में कई युवतियां हैं जाकर देख लो कोई पसंद आ जाए तो रुपए देकर कमरे में ले जाओ.

इसे भी पढ़ें – बेवफा बीवी : सब कुछ छोड़ आशिक के साथ मौज करने चली गई पत्नी, घर में रोते रहे 5 मासूम बच्चे, गुस्से में पति ने घर में लगा दी आग

कमरे और लड़की का बताया रेट

हालांकि वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स को इस धंधे और इससे जुड़े लोगों को कैमरे में कैद करना था तो वह उस रूम में दाखिल हुआ जहां लड़कियां बैठी हुई थीं. शख्स लड़कियों को देखकर बाहर निकला और फिर गेस्ट हाउस के मालिक से बातचीत की. एक रेट बता दिया गया जिसमें लड़की और कमरे दोनों का दाम लगा दिया गया था.

इसे भी पढ़ें – सुरक्षित नहीं बेटियां : किशोरी के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप, मां ने विरोध किया तो उसके साथ…

वायरल हो रहा वीडियो

वायरल वीडियो बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के बुगरासी रोड स्थित निजी गेस्ट हाउस का बताया जा रहा है. शख्स ग्राहक बनकर शख्स गेस्ट हाउस पहुंचा था और अंदर का नजारा रिकॉर्ड कर लिया. गेस्ट हाउस रिसेप्शन पर बैठे व्यक्ति ने कुछ ही समय में देह व्यापार की बातचीत शुरू कर दिया. लल्लूराम डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक