हेमंत शर्मा, इंदौर। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कांवड़ यात्रा मार्ग पर खाने-पीने का सामान बेचने वालों के सामने दुकान संचालक को अपना नाम लिखने का फरमान जारी किया है। यूपी सरकार के इस निर्देश का मध्य प्रदेश में बीजेपी ने समर्थन किया है। इंदौर से भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने कहा है कि नाम की पहचान तो होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महाकाल मंदिर के सामने भोजन परोसे जाने वाले भोजनालय की भी जांच होना चाहिए। कुछ लोग नाम बदलकर खाना परोस रहे हैं। 

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कोर्ट पहुंचे पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी, जानकारियां छिपाने का लगाया आरोप, सावित्री ठाकुर बोलीं- मेरे 2 बच्चे हैं तो 12 की जानकारी कैसे दूंगी

भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने यूपी सरकार के नेम प्लेट लगाने वाले आदेश का पूरा समर्थन किया है। उन्होंने कहा, ‘मैं खुलकर बोल रही हूं कि कुछ लोग नाम बदलकर लव जिहाद को भी बढ़ावा दे रहे हैं। गंदे तरीके से हर चीज पर थूक लगाकर बेचा जाता है, उसके लिए सतर्क रहना चाहिए। बेटियों से निवेदन कर रही हूं कि इनके जाल में न फंसें। बच्चियों को सतर्क रहने की जरूरत है। 

Indore PNB 6 Lakh Loot Case: PF के पैसे नहीं मिलने पर बनाया था लूट का प्लान, आरोपी UP से गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा कि नाम छिपा कर मुस्लिम लोग लव जिहाद भी कर रहे हैं। बच्चियों को ले जाते है और उनकी दुर्दशा करते हैं। मुख्यमंत्री ने लाउड स्पीकर भी बंद करवाए हैं। इसलिए नाम लिखने का निर्णय भी लेना चाहिए। मांस मटन की दुकान हिन्दू धार्मिक त्योहार पर बंद होना चाहिए। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m