अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक दलित नाबालिग छात्रा से जनपद सभा पति द्वारा पंचायत भवन में छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में कथित जनपद सभापति विक्रम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं आरोपी का एक ऑडियो भी वायरल हुआ है जिसमें वह छात्रा को प्रपोज कर रहा है। 

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कोर्ट पहुंचे पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी, जानकारियां छिपाने का लगाया आरोप, सावित्री ठाकुर बोलीं- मेरे 2 बच्चे हैं तो 12 की जानकारी कैसे दूंगी

दरअसल कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली कॉलेज की एक छात्रा ने कल्याणपुर के रहने वाले जनपद सभापति विक्रम सिंह पर नाबालिग को पंचायत भवन बुलाकर अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए मामले की महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि कथित नेता नाबालिग को बहला फुसला कर पंचायत भवन ले गया। जहां वह अश्लील हरकत कर उससे छेड़छाड़ करने लगा। उसने किसी तरह उसके चंगुल से भाग कर खुद की आबरू लूटने से बचाई। 

खटिया पर बैठकर किसान से रिश्वत ले रहा था पटवारी, वीडियो वायरल होते ही गिरी निलंबन की गाज, इस काम के एवज में मांगे थे पैसे

पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस ने विक्रम सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले के पड़ताल में जुट गई है। साथ ही एक ऑडियो भी वायरल हुआ है। 

इस पूरे मामले में आरोपों में घिरे विक्रम सिंह का कहना है कि यह दो माह पुराना ऑडियो है। काट-छांट कर इसे प्रस्तुत किया गया है। डीएसपी विकास पांडेय का कहना है वो अभी छुट्टी में हैं। इसकी जानकारी वे कल देंगे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m