रोहित कश्यप,मुंगेली। जिले में सरगांव पुलिस ने मध्य प्रदेश से आकर छत्तीसगढ़ में पिस्टल बेचने की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. हालांकि, इस दौरान बदमाश का एक अन्य साथी मौका देख पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने हिरासत में लिए गए बदमाश के पास से एक पिस्टल और मोटरसायकल जब्त कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

एसएसपी गिरिजाशंकर जायसवाल ने बताया कि 19 जुलाई को सुबह 5 बजे थाना सरगांव की पेट्रोलिंग पार्टी सहायक उप निरीक्षक नरेश साहू के नेतृत्व में रात्रि गश्त कर रही थी. पेट्रोलिंग के दौरान नेशनल हाइवे स्थित बुखारी पेट्रोल पंप मोहभट्टा के पास एक व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में दिखाई दिया. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की, तो वह गोलमोल जवाब देने लगा. मौके पर मौजुद गवाहों के सामने उसने स्वीकार किया कि वह अपने एक दोस्त के साथ अपाचे मोटरसाइकिल से अनूपपुर से देसी पिस्टल रायपुर में बेचने के लिए आया है और पिस्टल को वहीं नीचे घास में छुपा रखा है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर देसी पिस्टल बरामद की और उसकी मोटर सायकल भी जब्त कर ली है.

मध्य प्रदेश का रहने वाला है बदमाश

पुलिस के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश का नाम नरेंद्र धुर्वे पिता मंडल धुर्वे है, जो की मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के राजेन्द्र ग्राम का रहने वाला है. पुलिस बदमाश के खिलाफ धारा 25(1) आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएग.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H