रायपुर। सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मंच से एकजुटता को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी जीतने वाले कैंडिडेट को टिकट देती है. जो जीतने वाला होगा उसे ही टिकट मिलेगा. सांसद ने उदाहरण देते हुए वर्तमान ( बृजमोहन अग्रवाल) आपके सामने खड़ा है और पूर्व सांसद सुनील सोनी की ओर इशारा करते हुए कहा कि भूतपूर्व मंच पर बैठा है. चुनाव में सब एकजुट होकर नहीं लड़ते तो टॉप टेन में नहीं आते. इसके साथ ही बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर नगर निगम में भाजपा का महापौर बनाने का संकल्प दिलाते हुए कहा एक-दूसरे की टांग नहीं खींचना है.

दरअसल, सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने शनिवार को रायपुर पाश्चिम में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल हुए. जहां उन्होंने मतदाताओं का सम्मान किया. इस दौरान मंच से कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी हारने के लिए किसी को टिकट नहीं देती, पार्टी तो टिकट जीतने के लिए देती है. जो जीतने वाला होगा उसे ही टिकट मिलेगा. आपके सामने उदाहरण है- वर्तमान आपके सामने खड़ा है और भूतपूर्व मंच पर बैठा है और मेरे साथ पूरे 9 विधानसभा घूमे हैं. इससे सभी को समझाना है की इतने बड़े चुनाव में सब एकजुट होकर नहीं लड़ते तो क्या हिंदुस्तान में टॉप टेन में आते क्या. हिंदुस्तान के टॉप टेन में रायपुर लोकसभा को आप लोग लेकर आए हो. इसके लिए मैं आपको बधाई देता हूं.

उन्होंने आगे कहा कि रायपुर नगर निगम में तीन बार से हमारा महापौर नहीं बना है. एक-एक को निपटा-निपटा के महापौर नहीं बनाया है. इस बार निपटाना नहीं है एक दूसरे के पीछे खड़े होना है. एक दूसरे का टांग नहीं खींचना है. सब अपने अपने गली और वार्ड के नेता हो. हमें नगर निगम के चुनाव में अपना महापौर, सभापति और पार्षद भी बनाना है.