नितिन नामदेव, रायपुर। प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर 24 जुलाई को कांग्रेस विधानसभा का घेराव करेगी. कांग्रेस के इस प्रदर्शन पर विधायक राजेश मूणत ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने कार्यकाल के इतिहास के पन्नों को उठाकर देखना चाहिए. ऐसे कौन से काम नहीं है जो उनके कार्यकाल में नहीं हुए हैं.

इस रायपुर शहर में खुलेआम कट्टे चले हैं, चाकूपूर कांग्रेस की देन है. चोर, उचक्के, मावली, शहर में खुलेआम जमीनों पर कब्जा, खुलेआम दारू, सट्टा, अफीम, चरस के पैडलर उनके कार्यकाल के निकले हुए हैं. किस मुंह से कांग्रेस कानून व्यवस्था की बात कर रही है? कानून के मुंह के अंदर कितना भी हाथ डालने वाला व्यक्ति क्यों ना हो.जिस तरह से छत्तीसगढ़ के राजनीति के अंदर द्वेष वातावरण भरने का काम कांग्रेस करती है, इस प्रदेश की जनता जान चुकी है. बलौदाबाजार की घटना का फिर से प्रवृत्ति न हो, प्रशासन भी सचेत हो चुका है. जो भी गलत काम करेगा, उसका स्थान अंदर तय है.

क्या कांग्रेस 24 जुलाई को विधानसभा घेराव कर शक्ति प्रदर्शन करेगी? इस सवाल पर राजेश मूणत ने कहा कि कुछ नहीं विधानसभा चुनाव में जनता ने निपटाया है, लोकसभा चुनाव में भी जनता ने निपटा दिया. नगर निगम में जनता निपटाएगी. कांग्रेस कुछ नहीं है, एक गिरोह है. इसलिए गिरोह वाले लोग, हमेशा ऐसे काम अपनाते हैं.