आशुतोष तिवारी, रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में जमीनी विवाद को लेकर दंबगों ने महिलाओं से जमकर मारपीट की। आरोप है कि जेसीबी और हाइवा से महिलाओं के ऊपर मुरुम (लाल मिट्टी) डालकर हत्या करने की साजिश की गई। घटना के बाद घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रीवा के मनगवां थाना के गंगेव पुलिस चौकी अंतर्गत हिनौता गांव में एक सड़क निर्माण को लेकर दंबगों ने महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की। वहीं JCB और डंपर मालिक राजेश सिंह उर्फ छुटकउ निवासी मढी जमीनी विवाद के बावजूद जबरन सड़क में अपनी हाईवा और जेसीबी लगाकर मुरूम डालने का काम कर रहा था। महिलाओं के विरोध करने के बाद भी काम नहीं रोक रहे थे।

ये भी पढ़ें: नर्स को निजी क्लीनिक में बुलाया और…: 15 दिनों में CBMO के खिलाफ दो थानों में FIR, कई महिलाओं से कर चुका है छेड़छाड़, स्वास्थ्य विभाग ने नहीं की कोई कार्रवाई

महिलाएं जब सड़क निर्माण को रोकने गई तो दूसरे पक्ष के गोकर्ण पांडेय, महेंद्र पांडेय और चंद्रभान पांडेय सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ मिलकर डंपर और JCB ऊपर चढ़ाने और मुरुम ऊपर डालकर दबाने का प्रयास किया। जिससे महिलाओं की मौत हो जाए। हमलावरों के मारपीट से महिलाओं को काफी चोटें भी आई है। वहीं महिलाओं के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो भी सामने आया है।

ये भी पढ़ें: जनपद सभापति ने फोन में किया छात्रा को प्रपोज: बहला-फुसलाकर ले गया पंचायत भवन, फिर करने लगा ये काम, मामला दर्ज

इस वीडियो फुटेज देखने के बाद ऐसा लगता है कि महिलाओं के साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई है। वहीं इस घटना की लिखित रिपोर्ट गंगेव पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई है। घायलों के उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव भेजा गया है। इस संबंध में गंगेव पुलिस चौकी प्रभारी रामनरेश तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों पक्ष की ओर से आवेदन मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m