बालोद/ कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के दो अलग-अलग जिलों में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक डॉक्टर और दो युवकों की मौत हुई है. पहली घटना बालोद जिले से है. जहां कार अनियंत्रित होकर नाले में डूब गई. हादसे में कार चला रहे सरकारी डॉक्टर की मौत हो गई. दूसरी घटना कोंडागांव जिले की है. फरसगांव बड़े डोंगर मार्ग पर तेज रफ्तार कार और बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

कार के नाले में डूबने से डॉक्टर की मौत

बालोद जिले के गुरुर थाना क्षेत्र के भूलन्डबरी गांव में कार अनियंत्रित होकर नाले में जा डूबी. हादसे में कार चला रहे सरकारी गाड़ी से समय रहते नहीं निकल पाए और उनकी डूबने से मौत हो गई. मृतक डॉक्टर का नाम थानेश साहू बताया जा रहा है. डॉक्टर ग्रामीण चिकित्सा सहायक के पद पर कटेकल्याण गांव में पदस्थ था. मामले में पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है और जांच में जुट गई है.

बाइक और कार में जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौत

कोंडागांव जिले में फरसगांव बड़े डोंगर मार्ग पर पतोड़ा गांव के पास कार और बाइक के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही फरसगांव थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए फरसगांव चीरघर भेजवाया. साथ ही आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.