कमल वर्मा, ग्वालियर। घर से बाइक लेकर पेट्रोल डलवाने के लिए जा रहे दो दोस्तों को डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों दोस्तों की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक डंपर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चक्का जाम खुलवाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बड़ागांव हाईवे के पास की घटना

दरअसल बिजौली थाना क्षेत्र के ग्राम करगवा का रहने वाला सौरभ जाटव अपनी बाइक लेकर ग्राम खेरिया के रहने वाले दोस्त विनीत कुशवाह के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए गांव से निकले थे, तभी बड़ागांव हाईवे के पास डंपर चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक और डंपर की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीण दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर चक्का जाम कर दिया

दोनों की मौत की खबर लगते ही ग्रामीण और आक्रोशित परिजनों ने हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की खबर पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और लोगों को समझने का प्रयास किया। लोग डंपर चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने चक्काजाम खोल दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है।

धर्मांतरण, धमकी और सियासतः आरोप- VHP नेता ने हिंदू महिला को बुर्का पहनाकर खुद को धमकी का किया नाटक

ठग ने जेसीबी चालक बन लगाया चूनाः असली बताकर थमाया नकली सोना, लालच में 19 लाख गवां बैठा, FIR

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m