मनेंद्र पटेल, दुर्ग। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. बीते दिनों भिलाई विधायक को बलौदाबाजार जिला कार्यालय में 10 जून को हुई हिंसा और आगजनी मामले में बयान दर्ज कराने बलौदाबाजार पुलिस ने तीसरी बार नोटिस जारी किया था. पुलिस ने उन्हें 18 जुलाई सुबह 10 बजे तक बयान दर्ज कराने के लिए बलौदाबाजार पहुंचने कहा था. लेकिन वह इस बार भी बयान दर्ज करने नहीं पहुंचे जिसके बाद अब बलौदा बाजार पुलिस खुद उनके निवास बयान दर्ज कराने पहुंच गई.

बता दें कि जब बलौदाबाजार पुलिस विधायक देवेंद्र यादव के निवास पहुंची तो वह घर पर नहीं मिले, इसके बाद पुलिस टीम सेक्टर 5 भिलाई स्थित कार्यालय पहुंची, लेकिन यहां पर भी देवेंद्र यादव नहीं थे. फिलहाल पुलिस उनके कार्यालय में मौजूद है और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी 8 और 16 जुलाई को बलौदाबाजार पुलिस ने देवेंद्र यादव को नोटिस जारी किया था. उनसे बलौदाबाजार हिंसा मामले में पूछताछ होनी थी. पुलिस के अनुसार बलौदाबाजार में जिस दिन हिंसा हुई थी, उस दिन देवेंद्र यादव भी कार्यक्रम में मौजूद थे. लिहाजा पुलिस उनसे पूछताछ कर उनकी भूमिका जानना चाहती है. लेकिन विधायक देवेंद्र यादव ने इस मामले को लेकर हाईकोर्ट में पिटिशन दायर किया है. विधायक यादव ने कहा था कि हाईकोर्ट के फैसले का इंतजार करूंगा, उसके बाद जो भी निर्देश आएगा उसका पालन किया जाएगा.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H