उत्तर प्रदेश की राजनीति इस समय काफी गरम है. यूपी सरकार और संगठन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. तमाम अटकले लगाई जा रही हैं. इसी बीच न्यूज एजेंसी एएनआई के पॉडकास्ट में शिक्षक डॉ. विकास दिव्यकीर्ति ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

डॉ. विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि अखिलेश यादव को मौका मिला क्योंकि उनके पिताजी सीएम रहे बड़े पॉलिटिशियन रहे, लेकिन मैंने देखा कि इस बीच में उनके मैच्योरिटी पहले से काफी बेहतर हुई है और मेरा अनुमान है कि कभी न कभी वह उत्तर प्रदेश के सीएम बनेंगे और अच्छा काम करेंगे.

‘गिरने वाली है दिल्ली की सरकार’, कोलकाता में TMC की रैली में बोले अखिलेश यादव

राहुल गांधी और योगी बनेंगे पीएम

विकास दिव्यकीर्ति सर ने राहुल गांधी को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से भी उम्मीद ठीक-ठाक है, क्योंकि उनकी उम्र बहुत कम है 52 साल के लगभग है इतनी उम्र के योगी आदित्यनाथ हैं. मेरा मानना है कि आज से 10-15 साल बाद हम राहुल गांधी और सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम के रूप में देखेंगे कभी न कभी. क्योंकि बहुत ऐसा नेता अब है नहीं है जिनकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी चल रही है.

मुजफ्फरनगर में पुलिस के सामने कावड़ियों ने मचाया ताड़व, कार को तोड़-तोड़कर कूच डाला, देखें Video

पीएम मोदी और राहुल गांधी की तारीफ

दिव्यकीर्ति ने कहा कि इस बार के रिजल्ट से उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ा है, होगा राहुल गांधी का अगर वह ट्रैक न छोड़ें तो 2034 या 2029 में अगर इनकी लॉटरी खुल जाए तो. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि एक तो उनकी एनर्जी का लेवल कमाल है, 74 साल की उम्र में बहुत है. वहीं उन्होंने कहा कि दूसरा टेक्नोलॉजी को लेकर जो ओपननेस है जो कि आमतौर पर उम्र में कम दिखती है लोगों में.

कांवड़ यात्रा पर CM Yogi का बड़ा आदेश: कांवड़ रूट की दुकानों पर नेमप्लेट जरूरी, फैसले पर छिड़ा सियासी संग्राम

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m